Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गैंगस्टर पति के साथ सोने के लिए पत्नी ने खरीदी पुलिस

पुलिस कमरे के बाहर दे रही थी पहरा और गैंगस्टर मौज-मस्ती करके खिड़की से फरार हो गया।

गैंगस्टर पति के साथ सोने के लिए पत्नी ने खरीदी पुलिस

मुंबई में पुलिस की लापरवाही का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां पर गैंगस्टर की पत्नी ने जेल में बंद अपने पति के साथ होटल के कमरे में प्रइवेट पल गुजारने के लिए पुलिस को 1 लाख रुपए की रिश्वत दी। इसी दौरान आरोपी होटल के कमरे की खिड़की से फरार हो गया।

इस मामले में लापरवाही की वजह से 10 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है। इसमें दो पुलिसवाले ऐसे शामिल हैं जिन्होंने होटल के कमरे में पत्नी के साथ निजी पल गुजारने के लिए के लिए 1 लाख रुपये की रिश्वत ली थी।

इसे भी पढ़ें- शर्मनाक: ससुर ने अपनी बहू को बनाया हवस का शिकार

पुलिस जांच में यह बात सामने आई कि 30 साल का आरोपी हनुमान पाटिल होटल के कमरे की खिड़की से भाग गया। जबकि कमरे के दरवाजे पर पुलिस पहरा दे रही थी। जेजे मार्ग पुलिस ने सोमवार को तालोजा जेल से आरोपी हनुमान की कस्टडी ली थी।

पुलिस आरोपी के भागने की जांच जुटी है कि पाटिल ने कैसे भागने का प्लान बनाया और इस काम में किसने उसकी मदद की।

हनुमान पाटिल को साल 2013 में प्रापर्टी विवाद को लेकर सिडको के एक कर्मचारी को किडनैप कर कत्ल करने के मामले में मकोका, 1999 के तहत दर्ज केस में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद आरोपी को तालोजा जेल में रखा गया था।

इसे भी पढ़ें- बिहार: 10वीं की छात्रा से ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर दोस्तों ने किया गैंगरेप

बता दें कि 11 फरवरी को मेडिकल टेस्ट के लिए उसे जेजे अस्पताल ले जाया गया था। जहां दवाएं लेने जाने के नाम पर उसने भागने का प्लान बना लिया। इसके बाद नवी मुंबई पुलिस की टीम जेजे मार्ग पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज की गई थी।

Next Story
Top