Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कर्नाटकः मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के खिलाफ भाजपा करेगी ''जेल भरो आंदोलन''

भाजपा और संघ को आतंकी बताने वाले कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के खिलाफ भाजपा पूरे कर्नाटक में आज जेल भरो आंदोलन करेगी।

कर्नाटकः मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के खिलाफ भाजपा करेगी

भाजपा और संघ को आतंकी बताने वाले कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के खिलाफ भाजपा पूरे कर्नाटक में आज जेल भरो आंदोलन करेगी। दरअसल, सिद्धरमैया ने कहा था कि बीजेपी, संघ परिवार और बजरंग दल में भी आतंकी हैं। इनके लोग आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देकर देश में सांप्रदायिकता फैलाते हैं।

इसके विरोध में कई भाजपा नेताओं ने प्रतिक्रियाएं दी। लेकिन कर्नाटक से भाजपा नेता शोभा करंदलजे ने आज से राज्य में जेल भरो आंदोलन का ऐलान किया है।

इसे भी पढ़ेंः राष्ट्रवाद और रोजगार के पेंच में फंसा युवा देश!

मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने सीएम के बयान की तुलना लश्कर-ए-तैयबा के संस्थापक हाफिज सईद से की है। सिद्धारमैया ने भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधते हुए उन्हें 'हिन्दू उग्रवादी कहा था।

मानवता के साथ हिन्दू

हालांकि भाजपा ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि वह कांग्रेस ही है जिसने अलगाववादियों का समर्थन किया। इसके बाद सिद्धारमैया ने मैसुर में पत्रकारों से कहा, 'मैंने कहा था कि वे हिन्दुत्व आतंकवादी हैं। मैं भी हिन्दू हूं लेकिन मैं मानवता के साथ हिन्दू हूं, वे मानवता के बिना हिन्दू हैं। मेरे और उनमें यहीं अंतर है।

Share it
Top