Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेलवे का खुलासा: हीराखंड एक्सप्रेस रेल हादसे में साजिश का शक

जगदलपुर-भुवनेश्वर एक्सप्रेस ट्रेन हादसे के दौरान 39 लोगों की मौत हो गई थी।

रेलवे का खुलासा: हीराखंड एक्सप्रेस रेल हादसे में साजिश का शक
X
नई दिल्ली. जगदलपुर से भुवनेश्वर आ रही हीराखंड एक्सप्रेस बीते शनिवार रात 11 बजे के करीब आंध्र प्रदेश के विजयानगरम में कुनेरू स्टेशन के पास बड़े हादसे का शिकार हो गई। ट्रेन के इंजन के साथ नौ कोच पटरी से उतर गए। इस हादसे के दौरान 39 लोगों की मौत हो गई। लेकिन अब रेलवे ने इस हादसे को लेकर अपना बयान दिया है।
जगदलपुर-भुवनेश्वर एक्सप्रेस ट्रेन हादसे पर रेलवे ने कहा कि उनको शक है कि किसी ने पटरी से छेड़छाड़ की थी जिसकी वजह से हादसा हुआ। सूत्रों ने जानकारी दी कि ट्रैक के साथ छेड़छाड़ के मजबूत संकेत मिल रहे हैं। जिस इलाके में ट्रेन हादसा हुआ वह नक्सल प्रभावित है। इसके अलावा गणतंत्र दिवस को देखते हुए किसी साजिश को नजरअंदाज नहीं किया जा रहा। अब रेलवे ने जांच के आदेश दे दिए हैं। आगे कहा गया है कि हर एंगल से मामले की जांच की जाएगी।
इस हादसे पर खुद रेल मंत्री सुरेश प्रभु नजर रखे हुए हैं। हादसे के बाद वे रेलवे बोर्ड के चेयरमैन एके मित्तल के साथ मौके पर भी पहुंचे। तो वहीं पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी समेत कई नेताओं और सेलिब्रिटीज ने इस हादसे में लोगों की मौत पर दुख जताया है। हादसे के बाद एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यु में लगाई। ट्रैक को जल्द से जल्द क्लियर करने की कोशिशें हो रही हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story