Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कोलकाता: जेएनयू के बाद जादवपुर विश्वविद्घालय में भी लगे भारत विरोधी नारे

कोलकाता के जादवपुर विश्वविद्घालय में भी अब अफजल गुरु के समर्थन में नारे लगाए जाने का मामला सामने आया है।

कोलकाता: जेएनयू के बाद जादवपुर विश्वविद्घालय में भी लगे भारत विरोधी नारे
कोलकाता. भारत विरोधी नारों को लेकर जेएनयू विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा था तो वही दूसरी तरफ कोलकता में भी एक यूनिवर्सिटी में देश के विरोध नारे लगे हैं। कोलकाता के जादवपुर युनिवर्सिटी में भी अब अफजल गुरु के समर्थन में नारे लगाए जाने का मामला सामने आया है।
जेएनयू के गिरफ्तार छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया के समर्थन में जादवपुर युनिवर्सिटी में छात्रों ने आज एक मार्च निकाला। लेकिन इस मार्च में अफजल के समर्थन में, गिलानी, इशरत के समर्थन में जमकर नारे लगाए। इन छात्रों ने 'अफजल बोले आजादी' के नारे लगाए।
आपको बता दें कि जेएनयू में आतंकी अफजल गुरु के लिए कुछ छात्र शर्मिंदा हुए। जेएनयू में कश्मीर की आजादी मांगी गई। भारत की बर्बादी के नारे लगे। 9 फरवरी से अब तक 8 दिन हो गए लेकिन देश की राजधानी की तेज तर्रार पुलिस अभी भी महज जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया को ही गिरफ्तारी कर पाई है।
जादवपुर यूनिवर्सिटी से पहले जेएनयू के छात्रों के समर्थन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आए थे। राहुल ने कहा था कि मोदी सरकार जेएनयू जैसे संस्थान पर अपनी धौंस जमा रही है जो पूरी तरह से निंदनीय है। वहीं हुर्रियत कॉफ्रेंस के दोनों धड़ों ने जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को गिरफ्तार किए जाने की निन्दा की थी।
नीचे की स्लाइड में पढ़िए- खबर से जुड़ी अन्य जानकारी-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे फेसबुक पेज फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top