Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम कमलनाथ के OSD के घर समेत 50 ठिकानों पर छापेमारी जारी, दिल्ली के ग्रीन पार्क में भी छापा

लोकसभा चुनाव के बीच मध्य प्रदेश सीएम कमलनाथ के ओएसडी के घर पर छापेमारी के बाद दिल्ली में भी आयकर विभाग की छापेमारी की है।

सीएम कमलनाथ के OSD के घर समेत 50 ठिकानों पर छापेमारी जारी, दिल्ली के ग्रीन पार्क में भी छापा
X
लोकसभा चुनाव के बीच मध्य प्रदेश सीएम कमलनाथ के ओएसडी के घर पर छापेमारी के बाद दिल्ली में भी आयकर विभाग की छापेमारी की है। 50 ठिकानों पर छापेमारी के दौरान 9 करोड़ रुपया बरामद किया गया है।
एएनआई के मुताबिक, दिल्ली के ग्रीन पार्क में आईटी ने आरके मिगलानी के घर पर छापा मारा है। जिसका संबंध मध्य प्रदेश सीएम कमलनाथ के ओएसडी के घर पर इनकम टैक्स की छापे मारी से है।

जानकारी के लिए बता दें कि 50 ठिकानों पर 300 अधिकारियों ने छापेमारी की है। कहा जा रहा है कि इसमें अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर मामले से भी तार जुड़े हो सकते हैं। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी (ओएसडी) प्रवीण कक्कड़ के आवास एवं उनसे जुड़े अन्य परिसरों पर आयकर विभाग ने रविवार को छापे मारे।

आयकर विभाग के सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग की दिल्ली से आयी टीम ने कक्कड़ के यहां विजय नगर स्थित आवास और उनसे संबंधित कुछ अन्य परिसरों पर छापे मारे। सूत्रों ने बताया कि आयकर के छापों के दौरान जब्त दस्तावेजों की विस्तृत जांच की जा रही है।

कक्कड़ राज्य पुलिस सेवा के पूर्व अधिकारी हैं। उन्हें गत दिसंबर में राज्य में कांग्रेस सरकार के गठन के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ का ओएसडी नियुक्त किया गया था। वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं रतलाम के निवर्तमान सांसद कांतिलाल भूरिया जब केंद्र की पूर्ववर्ती संप्रग सरकार में मंत्री थे, तब कक्कड़ उनके भी ओएसडी रहे थे। कक्कड़ का परिवार हॉस्पिटैलिटी समेत विभिन्न क्षेत्रों के कारोबार से जुड़ा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story