Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पूर्व आर्मी चीफ बोले- यह ऑपरेशन शानदार है, यह होना तो निश्चित था

इंडियन आर्मी के पूर्व चीफ जनरल बिक्रम सिंह ने पाकिस्तान में आतंकी ठिकाने पर भारत के हवाई हमला पर कहा कि यह एक उत्कृष्ट ऑपरेशन है जिसे शुरू किया गया है।

पूर्व आर्मी चीफ बोले- यह ऑपरेशन शानदार है, यह होना तो निश्चित था

इंडियन आर्मी के पूर्व चीफ जनरल बिक्रम सिंह ने पाकिस्तान में आतंकी ठिकाने पर भारत के हवाई हमला पर कहा कि यह एक शानदार (उत्कृष्ट) ऑपरेशन है जिसे शुरू किया गया है।

उन्होंने कहा कि यह निश्चित था कि ऐसा होगा, क्योंकि पीएम मोदी ने पहले ही इसकी घोषणा की थी और यह दीवार पर लिखा था। हमने देखा जब पहले पीएम मोदी ने उरी हमले के बाद घोषणा की थी कि हम पहले सर्जिकल स्ट्राइक एक के लिए गए थे। यह सर्जिकल स्ट्राइक दूसरी है।

बता दें कि आज सुबह लगभग 3:30 बजे वायुसेना के विमानों ने मुजफ्फराबाद सेक्टर से घुसपैठ करके नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार जाकर जैश-ए-मुहम्मद के लांचिंग पैड को निशाना बनकर 1,000 किलो के बम गिराए और तबाह कर दिया।

इस हमले में 200 से 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। इस हमले में भारतीय वायुसेना के 12 मिराज विमानों ने हिस्सा लिया है। पीओके के बालाकोट, चकौती और मुजफ्फराबाद में जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने मौजूद थे। एयर स्ट्राइक के तहत वायुसेना ने तबाह किया है।

Next Story
Share it
Top