logo
Breaking

नेतन्याहू ने पत्नी सारा और योगी के साथ किया ताजमहल का दीदार

नेतन्याहू के साथ उनकी पत्नी सारा भी ताजमहल का दीदार करने पहुंची है।

नेतन्याहू ने पत्नी सारा और योगी के साथ किया ताजमहल का दीदार

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू अपने छह दिवसीय दौरे के तीसरे दिन यानि आज ताजमहल का दीदार करने पहुंच गए हैं। नेतन्याहू के साथ उनकी पत्नी साराने भी ताजमहल का दीदार किया। आगरा में नेतन्याहू का स्वागत खुद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किया।

इसे भी पढ़ेंः चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा ने बनाई संविधान पीठ, कई मुद्दों पर करेगी फैसला

बेंजामिन नेतन्याहू के ताजमहल दीदार के दौरान ताजमहल सुबह 10.20 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक आम पर्यटकों के लिए बंद रहा। इसके लिए एक घंटे पहले यानी 9.20 बजे टिकट मिलना बंद हो गई। इजरायली प्रधानमंत्री के दौरे के बाद दोपहर 12.30 बजे ताजमहल आम पर्यटकों के लिए खुला।

योगी के साथ लंच

ताजमहल का दीदार करने जा रहे बेंजामिन नेतन्याहू लगभग चार घंटे आगरा में रुकेंगे। ताजमहल का दीदार करने के बाद नेतन्याहू होटल अमर विलास में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ लंच करेंगे।

आगरा में कड़ी सुरक्षा

नेतन्याहू के ताजमहल दौरे के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। एसएसपी अमित पाठक ने ताजगंज का निरीक्षण किया। शिल्पग्राम से लेकर दशहरा घाट, पूर्वी गेट, दक्षिणी गेट की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और ताजगंज में ताज से सटी इमारतों की छतों पर फोर्स तैनात करने के निर्देश दिए।

इजरायली प्रधानमंत्री एयरपोर्ट से ताजमहल तक जिस रूट से जाएंगे, उस पूरे रूट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा के लिए 27 थानों के पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

Loading...
Share it
Top