Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस तरीके से भारतीय जवानों को हनीट्रैप में फंसा रहा था ISI, हुआ फेल

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने कुछ भारतीय अधिकारियो को फंसाने के लिए हनीट्रैप का जाल बिछाया लेकिन उसका ये प्लान असफल हुआ।

इस तरीके से भारतीय जवानों को हनीट्रैप में फंसा रहा था ISI, हुआ फेल

पाकिस्तान लगातार भारतीयों पर हमला कर रहा है। सिर्फ देश के अंदर ही नहीं बल्कि देश के बाहर रह रहे भारतीय भी पाकिस्तान के निशाने पर हैं। इंटेलीजेंस सूत्रों के मुताबीक आईएसआई भारतीय अधिकारियों को सॉफ्ट टारगेट बनाने की कोशिश कर रहा है।

आईएसआई के निशाने पर आर्मी, नेवी और एसरफोर्स हैं। ढाका में उपस्थित पाकिस्तान के अधिकारियों को भारतीय अधिकारियों को हनीट्रैप में फंसाने का टास्क दिया गया है। इस टास्क में पाक के कर्नल अख्तर हामिद भी शामिल हैं। हामिद ढाका में पाकिस्तान उच्चायुक्त में तैनात हैं। ढाका में रह रहे करीब 40 भारतीय अफसर इनके निशाने पर हैं।
पाकिस्तान का हनीट्रैप हुआ फेल
पाकिस्तान की एक नापाक कोशिश को भारतीय अधिकारियों ने नाकाम कर दिया। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने कुछ भारतीय अधिकारियो को फंसाने के लिए हनीट्रैप का जाल बिछाया लेकिन उसका ये प्लान असफल हुआ।
इस कोशिश से आईएसआई भारतीय अधिकारियों को हनीट्रैप में फंसा के खुफिया जानकारी निकलवाना चाहता था। जब ये कोशिश की गई तभी भारतीय अधिकारियों को इसकी भनक लग गई। जिसके बाद उन्हें भारत वापस बुला लिया गया। आईएसआई के निशाने पर मुख्य रूप से तीन भारतीय अधिकारी थे।
तीनों अधिकारी भाषा विभाग में काम करते थे और इनकी जिम्मे ट्रांसलेशन का काम था। आईएसआई लगातार इन्हें अपने जाल में फंसाने की कोशिश कर रहा था। हद तो तब पार हो गई जब आईएसआई की प्लानिंग इन अधिकारियों की वीडियो बना इन्हें ब्लैकमेल करने लगी थी।
Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top