Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दाऊद गैंग भंडाफोड़ः इकबाल कास्कर को 8 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया

दाऊद इब्राहिम के भाई और उसके दो साथियों को 8 दिन के रिमांड पर थाणे पुलिस को सौंप दिया गया है।

दाऊद गैंग भंडाफोड़ः इकबाल कास्कर को 8 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया
X
दाऊद इब्राहिम के भाई और उसके दो साथियों को 8 दिन के रिमांड पर थाणे पुलिस को सौंप दिया गया है।



इससे पहले थाणे पुलिस ने दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कास्कर और बहन हसीना पारकर के देवर को भी गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताब‌‌िक मुंबई में दाऊद इब्राहिम का गैंग सक्रिय हो गया है। इसमें कुछ राजनेता भी शामिल हैं। इस बाबत पुलिस कमिश्नर ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर कई अहम जानकारियां दी हैं।
‌थाणे पुलिस कमिश्नर ने बताया," कुछ दिनों से लगातार जानकारी मिल रही थी कि दाऊद गैंग के कुछ लोग सक्रिय हुए हैं। कुछ लोगों को जमीन की खरीदारी आदि मामालों में धमकियां मिल रही थीं और अंडरवर्ल्ड के नाम पर वसूली की जा रही थी। दाऊद इब्राहिम के नाम पर लोगों से वसूलियां की जा रही थीं।"
जानकारी के अनुसार मिस्टर जैन नाम के एक शख्स को 2013 से ही धमकियां की दी जा रही थीं। इस साल उनके चार फ्लैटों पर कब्जा कर लिया गया। एक फ्लैट में अभी भी आरोपी रह रहे थे। उनसे 30 लाख रुपये भी वसूले गए थे।
ठाणे कमिश्नर ने बताया, "बीते कल दो आदमी गिरफ्तार किया गया। उनसे मिली जानकारी के आधार पर इकबाल कास्कर को ‌गिरफ्तार किया। उस वक्त वह अपनी बहन हसीना पारकर के नागपाड़ा स्थित घर पर था। उसे अंदाजा नहीं था कि पुलिस आएगी। उस वक्त वह टीवी देख रहा था और बिरयानी खा रहा था।"
उन्होंने बताया, "इस मौके से हसीना पारकर के देवर को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही ड्रग डीलर मुहम्मद हुसैन व एक अन्य संदिग्‍ध फरनांडो को भी गिरफ्तार किया है।"
ठाणे कमिश्नर के मुताबिक, "इस पूरे मामले में कुछ राजनीतिक पृष्ठभूमि के लोग भी शामिल हैं। फिलहाल जो जानकारी हैं उनमें कुछ छोटे नेताओं के नाम शामिल हैं। इनमें कुछ कॉरपोरेट भी शामिल हैं। आगे की जांच पड़ताल के बाद हम उनकी जानकारी जारी करेंगे।"
गौरतलब है कि सोमवार को यह गिरफ्तारियां हुई थीं। सभी आरोपियों को बुधवार को थाणे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top