Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस IPS के साथ डेट पर जाने के लिए घर से भाग आती हैं लड़कियां, ये हैं इनकी डाइट का राज

मध्य प्रदेश के आईपीएस ऑफिसर सचिन अतुलकर अपनी बॉडी बिल्डिंग के लिए काफी मशहूर हैं। पंजाब के होशियारपुर की रहने वाले सचिन इन दिनों इसलिए सुर्ख़ियों में हैं क्योंकि एक लड़की को सचिन अतुलकर से मिलने की दीवानगी इस कदर छाई कि वो पंजाब से उज्जैन उनसे मिलने पहुंच गई।

इस IPS के साथ डेट पर जाने के लिए घर से भाग आती हैं लड़कियां, ये हैं इनकी डाइट का राज
X

मध्य प्रदेश के सचिन अतुलकर पेशे से आईपीएस ऑफिसर हैं। लेकिन 34 साल के सचिन अतुलकर अपनी बॉडी बिल्डिंग के लिए काफी मशहूर हैं। पंजाब के होशियारपुर की रहने वाले सचिन इन दिनों इसलिए सुर्ख़ियों में हैं क्योंकि एक लड़की को सचिन अतुलकर से मिलने की दीवानगी इस कदर छाई कि वो पंजाब से उज्जैन उनसे मिलने पहुंच गई।

यह पहला मौका नहीं है जब सचिन से मिलने के उनके फैन पहुंचे हों, इससे पहले जब अतुलकर सागर जिले में एसपी थे, तब एक 7 साल की बच्चे के माता-पिता उनसे मिलने इसलिए आये क्योंकि उनके बेटे की जिद थी कि वह तभी कुछ खाएगा जब उसे अतुलकर का उन्हें ऑटोग्राफ मिलेगा।

बता दें कि अतुल खुद को फिट रखने के लिए काफी स्ट्रिक्ट रूटीन फॉलो करते हैं। अतुल रोज दो घंटे जिम में बिताते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने जिम रूटीन को हफ्ते के हिसाब से डिवाइड कर रखा है।

अतुल हफ्ते की शुरुआत में एक दिन चेस्ट और ट्राइसेप्स की एक्सरसाइज करते हैं और दूसरे दिन बाइसेप्स के साथ बेक और तीसरे दिन शोल्डर और लेग की एक्सरसाइज करते हैं। एक्सरसाइज के अलावा अतुल वेट ट्रेनिंग के साथ- साथ कार्डियो भी करते हैं। उन्होंने बतया कि जसि दिन वह जिम नहीं जाए उस दिन वह योग, साइकिलिंग और रनिंग करते हैं।

वहीं अगर अतुलकर की डाइट की बात करें तो वह नेचरल फूड से ही प्रोटीन लेते हैं। वह रोज 200 ग्राम से ज्यादा प्रोटीन लेते हैं। इसके लिए वह मछली, चिकन, अंडे और हरी सब्जियां भी खाते हैं। यही नहीं वह एक दिन में 8 लीटर तक पानी पीते हैं, ताकि डीहाइड्रेशन की दिक्कत न हो।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story