Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

INX मीडिया मामला: कार्ति की हिरासत 3 दिन बढ़ी, सीबीआई पी चिदंबरम से भी कर सकती है पूछताछ

INX मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिंदबरम से भी इस मामले में सीबीआई पूछताछ कर सकती है।

INX मीडिया मामला: कार्ति की हिरासत 3 दिन बढ़ी, सीबीआई पी चिदंबरम से भी कर सकती है पूछताछ
X

आईएनएक्स मीडिया मामले में आरोपी कार्ति चिदंबरम की हिरासत पटियाला हाउस कोर्ट नें तीन दिन और बड़ा दी है। बता दें कि 9 मार्च को फिर से उन्हे दोपहर 2 बजे पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जाएगा।

वहीं, मीडिया सूत्रों के हवाले से खबर सामने आई है कि पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिंदबरम से भी आईएनएक्स मीडिया मामले में सीबीआई पूछताछ कर सकती है।

गौरतलब है कि मंगलवार को कार्ति को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया था जिसमें सीबीआई ने उनकी रिमांड 9 दिन और बढ़ाने का आग्रह कोर्ट में पेश किया था।
सीबीआई के वकील ने कोर्ट को बताया कि जब कार्ति चिदंबरम से उनके मोबाइल फोन का पासवर्ड मांगा गया तो उन्होंने पासवर्ड देने से साफ इनकार कर दिया था।
जिसपर कार्ति ने कोर्ट में कहा कि उनका फोन सिर्फ दो साल पुराना है और यह केस 10 साल पुराना तो फिर क्यों उनसे उनके फोन का पासवर्ड मांगा जा रहा है।
सीबीआई ने कोर्ट में दावे के साथ कहा कि उसके पास मामले से जुड़े पुख्ता सबूत है जिससे उन्हे कार्ति से जुड़ी कई और कंपनियों के बारे में जानकारी मिली है।
CBI ने कोर्ट को बताया कि जब उन्होंने पूछताछ में कार्ति से उनका नाम पूछा तो जवाब में कार्ति ने उन्हे राजनीतिक तौर पर परेशान किये जाने की बात कही थी।

कार्ति चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली कोई राहत

आईएनएक्स मीडिया मामले में विशेष न्यायाधीश सुनील राणा ने कहा कि अदालत मामले पर दोपहर दो बजे सुनवाई करेगी। मंगलवार को पटियाला हाउस कोर्ट में जांच एजेंसी ने मामले में पिछले छह दिन की जांच से जुड़े कुछ दस्तावेज बंद लिफाफे में अदालत के समक्ष पेश किए।
वहीं, इस मामले की सुनवाई के दौरान कार्ति चिदंबरम के पिता पी चिदंबरम भी कोर्ट रूम में उनके साथ मौजूद थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story