Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी के बधाई संदेश पर क्या बोले पाक के वजीर-ए-आजम शाहबाज शरीफ, फिर अलापा कश्मीर-कश्मीर

पड़ोसी देश भारत की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बधाई संदेश दिया लेकिन उन्होंने कश्मीर (Kashmir) मुद्दे और आतंकवाद को लेकर भी कहा। इसके बाद मंगलवार को शरीफ ने जवाब दिया

पीएम मोदी के बधाई संदेश पर क्या बोले पाक के वजीर-ए-आजम शाहबाज शरीफ, फिर अलापा कश्मीर-कश्मीर
X

पाकिस्तान के नए वजीर-ए-आजम शाहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) को दुनिया के तमाम मुल्कों से बधाई संदेश मिल रहे हैं। पड़ोसी देश भारत की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बधाई संदेश दिया लेकिन उन्होंने कश्मीर (Kashmir) मुद्दे और आतंकवाद को लेकर भी कहा। इसके बाद मंगलवार को शरीफ ने जवाब दिया। लेकिन उन्होंने कश्मीर का राग अलापा।

नए प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने कहा कि पाकिस्तान भारत के साथ शांतिपूर्ण और सहयोगात्मक संबंध चाहता है। दोनों देश बेहतर संबंध चाहते हैं। इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर समेत सभी लंबित मुद्दों का शांतिपूर्ण समाधान सबसे जरूरी होगा। भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने नए पीएम से आतंकवाद से आजादी का आह्वान किया था।


इसके बाद जवाब में शाहबाज ने दावा किया कि उनके देश ने आतंकवाद से लड़ते हुए कुर्बानी दी है। आगे कहा कि आतंकवाद के खिलाफ युद्ध लड़ते हुए पाकिस्तान ने जो बलिदान दिए हैं। उसके बारे में सोचिए। शांति का माहौल बनाएं और हमारे लोगों के सामाजिक-आर्थिक विकास पर ध्यान दें।

पीएम मोदी ने शाहबाद शरीफ को बधाई देते हुए कहा था कि मियां मुहम्मद शाहबाज शरीफ को पाकिस्तान का प्रधानमंत्री चुने जाने पर बधाई है। भारत आतंकवाद से मुक्त क्षेत्र में शांति और स्थिरता चाहता है, ताकि हम अपनी विकास चुनौतियों पर ध्यान केंद्रित कर सकें। उम्मीद है कि लोगों की भलाई के लिए दोनों देश इसे सुनिश्चित करेंगे।

और पढ़ें
Next Story