Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Viral Video: सुसाइड की बात करने वाले 9 साल के बच्चे के लिए लोगों ने जुटाए 2 करोड़ रुपये, जानें पूरा मामला

अमेरिका के कॉमेडियन ब्रेड विलियम्स ने इस बच्चे के लिए फंड जुटाने की बात कही थी जिससे वो बच्चा डिज़्नीलैंड जा सके।

Viral Video: सुसाइड की बात करने वाले 9 साल के बच्चे के लिए लोगों ने जुटाए 2 करोड़ रुपये, जानें क्या है पूरा मामलाViral Video: सुसाइड की बात करने वाले 9 साल के बच्चे के लिए लोगों ने जुटाए 2 करोड़ रुपये, जानें क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर 9 साल के बच्चे क्वेडन बेल्स का दिल दहला देने वाला वी़डियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्चा रो रो कर खुदखुशी करने की जिद कर रहा है। यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया के क्वाडेन बेयल्स नाम के बच्चे का है। जहां बच्चे को उसके बौनेपन के लिए स्कूल में बच्चों और टीचर ने उसे इस कदर परेशान किया कि बच्चा रो रो कर खुद को मारने की बात कहने लगा।

Viral Video: इस विडियो को लाखो लोगों ने देखा। इसी क्रम में अब एक नई बात सामने आई है कि इस बच्चे को खुश करने के लिए दुनिया के कई हजार लोगों ने मिलकर दो करोड़ से अधिक रुपयों की रकम जुटाई है।

क्या था खास

यह विडियो 6 मिनट और 46 सेकंड का था। जिसके बाद कई हजार लोगों ने इस बच्चे को खुश करने की कोशिश की। जिसके लिए 30 बार गोफंडमी पेज बनाया गया और हर बार 7 लाख 18 हजार से अधिक रुपये जुटाए गए। अभी तक कुल 2 करोड़ 15 लाख रुपये जुटाए जा चुके हैं। बता दें कि अमेरिका के कॉमेडियन ब्रेड विलियम्स ने इस बच्चे के लिए फंड जुटाने की बात कही थी जिससे वो बच्चा डिज़्नीलैंड जा सके।

ह्यू जैकमैन ने किया ट्वीट

ह्यू जैकमैन ने भी ट्वीट कर बच्चे को खुश करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि मैं तुम्हारा दोस्त हुं। क्या तुम जानते हो कि तुम अपनी सोच से बहुत ज्यादा शक्तिशाली हो। चाहे जो भी हो, मैं तुम्हारा दोस्त हूं। बच्चे को परेशान करने वालों को भी उन्होंने नसीहत दी कि सभी के साथ नर्म रहें। क्योंकि किसी को परेशान करना सही नहीं है। ह्यू जैकमैन एक्स मैन में वुलवरीन की भूमिका निभाते हैं।

मैच देखने के लिए किया गया है आमंत्रित

राष्ट्रीय रगबी लीग की इंडिजेनियस ऑल स्टार्स टीम ने बच्चे को शनिवार को मैच देखने के लिए भी बुलावा भेजा है।

Next Story
Top