Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: दो साल की बच्ची 12वीं मंजिल से गिरी तो डिलीवरी ब्वॉय ने कर लिया कैच, वीडियो देखने वाले कर रहे सलाम

वियतनाम के हनोई में एक 2 साल की बच्ची 12वीं मंजिल से गिर गई। जिसे समय रहते नीचे खड़े डिलीवरी ब्वॉय में कैच कर लिया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Video Viral: दो साल की बच्ची 12वीं मंजिल से गिरी तो डिलीवरी ब्वॉय ने कर लिया कैच, वीडियो देखने वाले कर रहे सलाम
X

Viral Video: दो साल की बच्ची 12वीं मंजिल से गिरी तो नीचे डिलीवरी ब्वॉय ने कर लिया कैच, वीडियो देखने वाले कर रहे सलाम

सोशल मीडिया पर वियतनाम के हनोई शहर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो की सोशल मीडिया पर हर जगह तारीफ हो रही है और जान बचाने वाले शख्स को लोग सलाम कर रहे हैं।

वियतनाम के हनोई में एक 2 साल की बच्ची 12वीं मंजिल से गिर गई। जिसे समय रहते नीचे खड़े डिलीवरी ब्वॉय में कैच कर लिया। यह घटना कैमरे में कैद हो गई। जिसे देखने वाले हैरान रह जा रहे हैं। वियतनाम का ये वीडियो देखने के बाद हर कोई इसमें दिख रहे डिलीवरी ब्वॉय की तारीफ करते नहीं थक रहा है।


डेली मेल की न्यूज के मुताबिक, 31 साल के एक डिलीवरी ब्वॉय हमेशा की तरह अपनी नौकरी पर था और एक पैकेज देने के लिए उस बिल्डिंग के पास गया था। जब वह अपने ट्रक में इंतजार कर रहा था, उसने देखा कि एक छोटी बच्ची ऊंची इमारत पर लटकी हुई है।

बच्ची ने एक हाथ से बालकनी के किनारे को पकड़ रखा था। लेकिन कुछ देर बाद उसका हाथ छूट गया। जिसे नीचे डिलीवरी ब्वॉय ने पकड़ लिया। घटना के बारे में बताते हुए डिलीवरी ब्वॉय गुयेन ने कहा कि जब वह अपने ट्रक में बैठा था, तो उसने बच्चे को रोते हुए सुना।

और पढ़ें
Next Story