Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

खूबसूरती पर फिदा हुए इमाम ने रचाई शादी, निकाह के बाद बीवी निकली मर्द

खूबसूरती पर फिदा होकर इमाम ने हाल ही में नबूकीरा नाम की महिला से शादी की थी। शादी के दो हफ्ते बाद पता चला कि इमाम ने जिससे शादी की है वे औरत नहीं बल्कि मर्द है। यह मामला युगांडा का है।

खूबसूरती पर फिदा हुए इमाम ने रचाई शादी, निकाह के बाद बीवी निकली मर्द

हर रोज किसी न किसी कोने से धोखाधड़ी से जुड़ी खबरें सुनने को मिल ही जाती हैं। हाल ही में युगांडा में रहने वाले एक शख्स के साथ ऐसा धोखा हुआ है, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है। शायद ही कभी इससे पहले ऐसा धोखे का मामला सामने आया होगा। यह मामला सिर्फ युगांडा में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की सुर्खियों में आ गया है।

महिला नहीं बल्कि एक मर्द है

युगांडा में रहने वाले शेख मंतूबा ने हाल ही में अपनी खूबसूरत प्रेमिका से शादी की। शादी के दो हफ्ते बाद उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। जब उन्हें पता चला कि जिससे उन्होंने शादी की है वे महिला नहीं बल्कि एक मर्द है। शेख मंतूबा मस्जिद में इमाम हैं। मंतूबा ने नबूकीरा नाम की महिला को खुद शादी के लिए प्रपोज किया था।

पत्नी के खिलाफ चोरी की शिकायत

मिली जानकारी के मुताबिक इस बात का खुलासा तब हुआ जब इमाम के पड़ोसी ने पुलिस में शेख के पत्नी के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने शेख की पत्नी को गिरफ्तार किया और तलाशी ली। तलाशी के दौरान इस बात का पता चला कि इमाम ने जिससे शादी की है वे एक औरत नहीं बल्कि एक आदमी है।

मेकअप और कपड़ों का सहारा लिया

खबरों की मानें तो महिला ने जिससे शादी की वे शख्स महिला जैसा दिखने के लिए मेकअप और कपड़ों का सहारा लेता था। पुलिस की पूछताछ के दौरान पता चला की उसने चोरी कि नियत से इमाम से शादी की थी। उसने अपना नाम रिचर्ड बताया है। रिचर्ड मुस्लिम नहीं बल्कि ईसाई धर्म से है।

Haribhoomi Team

Haribhoomi Team

Jr. Sub Editor


Next Story
Top