Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लंदन कोर्ट से विजय माल्या को राहत, प्रत्यर्पण के खिलाफ अपील करने की मिली इजाजत

बैंकों से धोखाधड़ी के मामले में फरार विजय माल्या को अपने भारत प्रत्यर्पण के खिलाफ अपील करने की इजाजत मिल गई है। लंदन की रॉयल कोर्ट ऑफ जस्टिस ने भगोड़े शराब कारोबारी माल्या को अपील की इजाजत दे दी है।

लंदन कोर्ट से विजय माल्या को राहत, प्रत्यर्पण के खिलाफ अपील करने की मिली इजाजतVijay Mallyas permission to appeal against the extradition case has been approved by London Courts

बैंकों से धोखाधड़ी के मामले में फरार विजय माल्या को अपने भारत प्रत्यर्पण के खिलाफ अपील करने की इजाजत मिल गई है। लंदन की रॉयल कोर्ट ऑफ जस्टिस ने भगोड़े शराब कारोबारी माल्या को अपील की इजाजत दे दी है। बता दें कि माल्या ने कोर्ट में मौखिक सुनवाई के लिए आवेदन किया था, जिसे सुनने के लिए कोर्ट तैयार हो गया था। कोर्ट में इस केस की सुनवाई के लिए 4 घंटे का समय तय किया था।

यदि मौखिक सुनवाई के दौरान कोर्ट माल्या को अपीन करने की इजाजत नहीं देती तो माल्या का जल्द भारत आना तय माना जा रहा था। सुनवाई से पहले ही माल्या इस सुनवाई को लेकर सकारात्मक थे।

बता दें कि माल्या ने 14 फरवरी को प्रत्यर्पण के खिलाफ लिखित आवेदन किया था, जिसे कोर्ट ने 5 अप्रैल को खारिज कर दिया था। इसके बाद कोर्ट में मौखिक सुनवाई के लिए माल्या ने फिर से आवेदन किया था, जिस पर कोर्ट सुनवाई के लिए तैयार हो गया था।

कोर्ट ने 4 घंटे का स्लॉट माल्या की केस की सुनवाई के लिए तय किया था। जस्टिस लिगेट और और जस्टिस पॉपलिवेल की बेंच माल्या की याचिका पर सुनवाई की।

Next Story
Top