Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

Viral Video: सोशल मीडिया पर छाए तालिबानी लड़ाके, अब जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियो वायरल

तालिबान लड़ाकों के कई वीडियो ट्विटर पर शेयर किए गए हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो भी काबुल का है। जिसमें तालिबान के कुछ लड़ाके यहां एक जिम पहुंचे और वर्कआउट कर रहे हैं।

Viral Video: सोशल मीडिया पर छाए तालिबानी लड़ाके, अब जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियो वायरल
X

अफगानिस्तान में तालिबान (Taliban Fighters Workout in Gym) के कब्जे के साथ ही लड़ाकों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अभी हाल ही में अफगान संसद, तालिबानी लड़ाकों के डांस का वीडियो, एम्यूजमेंट पार्क में कार चलाना और अब जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियो सामने आया है।

तालिबान लड़ाकों के कई वीडियो ट्विटर पर शेयर किए गए हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो भी काबुल का है। जिसमें तालिबान के कुछ लड़ाके यहां एक जिम पहुंचे और वर्कआउट करने लगे। जिम पूरी तरह से खाली नजर है, जिसमें तालिबानी लड़ाके घुसे और इनमें से कुछ वर्कआउट करने की कोशिश करते हैं, जबकि कुछ वहां की चीजों को देख रहे हैं। कई लड़ाके मशीन पर एक्सरसाइज करते हुए देखे जा सकते हैं।


वीडियो में एक तालिबानी स्ट्रेचिंग मशीन के पास जाता है। उसे खींचने की कोशिश करता है। लेकिन फिर उसे वहीं छोड़ देता है और दूसरा काम करना शुरू कर देता है। जो मशीन उनके हाथ में आई। उस पर उन्होंने काम करना शुरू कर दिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपने अपने कमेंट दे रहे हैं। जबकि दूसरी तरफ अफगानिस्तान में भगदड़ मची हुई है। दो दिनों से काबुल का एयरपोर्ट एक बस स्टैंड जैसा दिख रहा है। लोग अपना मुल्क छोड़कर भाग रहे हैं। तो कुछ भागने की कोशिश में मर रहे हैं।

और पढ़ें
Udbhav Tripathi

Udbhav Tripathi

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा हरिभूमि में बतौर एक्सप्लेनर के रूप में कार्यरत हूँ। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग में विशेष रुचि है।


Next Story