Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैदियों से शारीरिक संबंध बनाने के लिए ड्यूटी पैंट में करवा रखा था महिला अधिकारी ने छेद, ऐसे हुआ खुलासा

कई कैदियों से संबंध बनाने के आरोप में 27 साल की टीना गोंजालेज को कोर्ट ने लंबी सजा सुनाई है और कोर्ट ने आरोप को गंभीर मनाना है।

कैदियों से शारीरिक संबंध बनाने के लिए ड्यूटी पैंट में करवा रखा था महिला अधिकारी ने छेद, ऐसे हुआ खुलासा
X

अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक चौंकाने वाला मामले का खुलासा हुआ है। जहां एक महिला जेलर ने वर्दी पर ही दाग लगा दिया। कई कैदियों से संबंध बनाने के आरोप में 27 साल की टीना गोंजालेज को कोर्ट ने लंबी सजा सुनाई है और आरोप को गंभीर मनाना है। सुनवाई के दौरान जज भी हैरान रह गए।



कैलिफोर्निया के फ्रेस्नो काउंटी की सुधार अधिकारी 27 साल की टीना गोंजालेज पर आरोप है कि उसने ड्यूटी के दौरान जेल में बंद कम से कम 11 कैदियों के साथ शारीरिक संबंध बनाए और इतना ही नहीं ऑफिस की वर्दी में छेद करवाकर सेक्स किया सकती थी। आरो है कि जेल में कैदियों के सामने एक दूसरे कैदी से संबंध बनाया करती थी। यह सिलसिला काफी लंबे समय से चल रहा था।

संबंध बनाने के लिए ऑफिस वर्दी में किया छेद

सरकारी वकील ने कोर्ट में बताया कि 27 साल की टीना गोंजालेज ने इन कैदियों के साथ संबंध बनाने के लिए अपनी ऑफिस की वर्दी में छेद कर दिया था। ताकि पूरी घटना को आसानी से अंजाम दिया जा सके। ये सभी कैदी वयस्क थे और सभी ने महिला जेलर से आपसी सहमति से संबंध बनाए थे।



ऐसे हुआ मामले का खुलासा

बता दें कि कोर्ट ने इस मामले पर सुनवाई करते हुए ऑफिस वर्दी को नुकसान पहुंचाने और ड्यूटी के दौरान शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में कम से कम 7 साल की सजा सुनाई है। इस मामले का खुलासा जेल के अंदर चल रही कानाफुसी के दौरान हुआ। जेल के अंदर ही कुछ कैदियों को सुधारक अधिकारी टीना के साथ शारीरिक संबंध के बारे में बात करते हुए सुना था। इसकी जानकारी सूचना फ्रेस्नो काउंटी को दी गई और इस मामले को सुनते ही पुलिस के भी होश उड़ गए। इतना ही नहीं पुलिस को जांच के दौरान जेल के अंदर से कैदियों के पास से एक मोबाइल फोन भी मिली। जिसके जरिए वह महिला जेलर से अश्लील बातें भी किया करते थे।

और पढ़ें
Next Story