Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CEO पराग अग्रवाल बोले- ट्विटर बोर्ड में शामिल नहीं होंगे एलन मस्क

इस ई-मेल में लिखा है कि एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर बोर्ड ज्वॉइन नहीं करने का निर्यण लिया है। ट्विटर अकाउंट के मुताबिक, एलन मस्क 9 अप्रैल से ट्विटर बोर्ड (Twitter Board) के ऑफिशियल सदस्य (official Member) बनाए गए थे।

CEO पराग अग्रवाल बोले- ट्विटर बोर्ड में शामिल नहीं होंगे एलन मस्क
X

ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल (Twitter CEO Parag Agarwal) ने जानकारी दी है कि टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Tesla CEO Elon Musk) ने ट्विटर बोर्ड में शामिल होने से इनकार कर दिया है। सीईओ पराग अग्रवाल ने ट्वीट करके बताया कि एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर बोर्ड में शामिल होने से इनकार कर दिया है। ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने अपने ट्वीट में ट्विटर मैनेजमेंट टीम को भेजे ई-मेल (E-Mail) का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

इस ई-मेल में लिखा है कि एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर बोर्ड ज्वॉइन नहीं करने का निर्यण लिया है। ट्विटर अकाउंट के मुताबिक, एलन मस्क 9 अप्रैल से ट्विटर बोर्ड (Twitter Board) के ऑफिशियल सदस्य (official Member) बनाए गए थे। लेकिन उसी दिन उन्होंने मना भी कर दिया। ट्विटर बोर्ड और मैंने एलन मस्क के बोर्ड में शामिल किए जाने को लेकर विचार किया और ट्विटर एलन मस्क (Elon Musk) को बोर्ड (Board) में शामिल करने के लिए काफी उत्साहित थे और हमें उनके बोर्ड में शामिल किए जाने के रिस्क के बारे में भी पता था।





हमें यह भी विश्वास (Believed) था कि मस्क की इच्छा का फायदा कंपनी (Company) को होगा और बोर्ड के सदस्य को भी यह पसंद था। गौरतलब है कि पांच अप्रैल को पराग अग्रवाल ने ट्वीट (Parag Aggarwal) करके बताया था कि मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी (Very Happy) हो रही है कि हम अपने बोर्ड में एलन मस्क को नियुक्त कर रहे हैं। हाल के हफ्तों में एलन मस्क (Elon Musk) के साथ बातचीत के माध्यम से हमारे लिए यह स्पष्ट हो गया है कि यह हमारे बोर्ड के लिए बहुत महत्व लाएगा।

और पढ़ें
Next Story