Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दुबई : बारिश बनी जी का जंजाल, हफ्ते भर के टूर पैकेज पर पहुंचे पर्यटक होटल में ही कैद

बुर्ज खलीफा के आसपास के इलाके बल्कि दुबई लगभग सभी हिस्सों में इस समय जोरदार बारिश हो रही है। दुनियाभर से आए पर्यटक सड़कों पर निकलने के बजाय होटल में ही कैद होकर छुट्टी मना रहे हैं।

दुबई : बारिश बनी जी का जंजाल, हफ्ते भर के टूर पैकेज पर पहुंचे पर्यटक होटल में ही कैद

महीनों पहले घूमने का प्लान बनाकर दुबई पहुंचे पर्यटकों की मौज में बारिश खलनायक बनी हुई है। पिछले तीन दिन से हो रही बेमौसम बरसात ने सैलानियों को होटल से बाहर निकलने का मौका ही नहीं दिया।

तेज हवाओं के साथ हो रही बारिश ने बुर्ज खलीफा तक को ओझल कर दिया है। विश्व की सबसे ऊंची इमारतों में शुमार बुर्ज खलीफा पहले जहां कई किलोमीटर दूर से ही नजर आ जाती थी वहीं अब उसका सबसे ऊंचा हिस्सा पास से भी दिखाई नहीं दे रहा है।

न सिर्फ बुर्ज खलीफा के आसपास के इलाके बल्कि दुबई लगभग सभी हिस्सों में इस समय जोरदार बारिश हो रही है। दुनियाभर से आए पर्यटक सड़कों पर निकलने के बजाय होटल में ही कैद होकर छुट्टी मना रहे हैं। खासकर साथ गए बच्चों में बेमौसम बरसात को लेकर खासी नाराजगी है।

इस बारिश के बीच कुछ पर्यटक ऐसे भी हैं जो हर मौसम में इंज्वॉय करना जानते हैं इसलिए उन्होंने बादलों से निकली जलधारा को स्वीमिंग पूल समझ लिया है और जमकर मजा ले रहे हैं। खासकर भारतियों ने तो बारिश से दोस्ती कर ली है। वह जमकर मजे ले रहे हैं।

दुबई के मौसम विभाग की माने तो वेस्टर्न डिस्टर्वेंस के चलते बेमौसम बरसात हो रही है। मौसम विभाग के अनुसार अगले 48 घंटे दुबई के ज्यादातर हिस्सों में जोरदार बारिश की संभावना जताई गई है। उनकी इस संभावना ने हफ्ते भर का पैकेज लेकर परिवार के साथ दुबई घुमने गए लोगों में खासी निराशा है।

Next Story
Share it
Top