Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जब सेल्फी ले रहे मासूम पर बाघ ने पीछे से किया हमला, देख कर उड़ जाएंगे होश

आयरलैंड के डबलिन में एक बच्चा अपने पिता के साथ चिड़ियाघर घूमने गया था। वहीं बच्चे पर एक बाघ ने हमला करने की कोशिश की। शीशा लगे होने के कारण बच्चे की जान बच गई।

जब सेल्फी ले रहे मासूम पर बाघ ने पीछे से किया हमला, देख कर उड़ जाएंगे होशबाघ ने मासूम पर किया हमला (फाइल फोटो)

आयरलैंड के डबलिन में एक ऐसा हादसा हुआ, जिसे देख कर सबकी आंखे खुली की खुली रह गई। हाल ही में सोशल मीडिया पर डबलिन के एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बाघ शिकार करने के लिए 7 साल के बच्चे पर हमला करता है।

वीडियो में दिख रहा है कि एक बच्चा अपने पिता के साथ चिड़ियाघर में खड़े होकर सेल्फी ले रहा होता है। तभी वहीं पीछे एक बाघ खड़ा होता है और बच्चे को घूर रहा होता है। जैसे ही बच्चा पीछे पलटकर देखता है तो बाघ एक दम से दौड़कर बच्चे पर शिकार करने के लिए हमला करता है। शीशा लगे होने की वजह से बच्चे की जान बच जाती है और बाघ शीशा से टकरा जाता है।

इस वीडियो को बच्चे के पिता रॉब ने अपने ट्विटर अकाउट से शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। 46 हजार लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर लोग जमकर कॉमेंट भी कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा कि बच्चे के लिए सबसे शानदार पल। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बाघ के सिर पर बहुत जोर से लगी होगी। उसका सिर सीधे शीशे से टकराया था।

Haribhoomi Team

Haribhoomi Team

Jr. Sub Editor


Next Story
Top