Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Tel Aviv Shooting: इजरायल के तेल अवीव सिटी में फायरिंग, दो लोगों की मौत और कई घायल

रिपोर्ट के अनुसार, फायरिंग में घायल हुए लोगों को नजदीक के इचिलोव अस्पताल (Ichilov Hospital) में भर्ती कराया गया है।

Tel Aviv Shooting: इजरायल के तेल अवीव सिटी में फायरिंग, दो लोगों की मौत और कई घायल
X

इजरायल (Israel) के तेल अवीव सिटी (Tel Aviv City) में बीती रात फायरिंग (Firing) हो गई। इस घटना में गोली लगने से दो लोगों की मौत हो गई है और 8 व्यक्ति घायल हो गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, फायरिंग में घायल हुए लोगों को नजदीक के इचिलोव अस्पताल (Ichilov Hospital) में भर्ती कराया गया है। जहां पर कई लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। पुलिस प्रवक्ता एली लेवी ने इसे आकंती हमला बताया है। पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि यह स्ट्रीट काफी व्यस्त रहती है, जहां कई कैफे और कई बार हैं। यही कारण है कि इतनी बड़ी संख्या में लोग घायल हुए हैं।

रात काफी चुनौतीपूर्ण थी

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, फायरिंग की इस घटना के बाद इजरायल के प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट ने बयान दिया है। पीएम का कहना है कि यह रात काफी चुनौतीपूर्ण थी, मैं उन परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने अपने करीबियों को इस फायरिंग खोया है। इसके अलावा पीएम ने हादसे में घायल हुए लोगों के जल्द ठीक होने की कामना की है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षाबल की टीम आतंकियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है। पीएम का कहना है कि सुरक्षाबल आतंकियों को जल्द ही पकड़ लेंगे चाहें वह कहीं पर भी छिपे हों। जिन लोगों ने आतंकियों की मदद की है उन्हें भी इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। पुलिस के मुताबिक, आतंकी को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चलाया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इजरायल के तेल अवीव शहर में हुए आतंकी हमले पर अमेरिका ने भी दुख व्यक्त किया है। अमेरिकी के विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन ने कहा कि हम इसरायल के लोगों के साथ है। इस हमले में दो लोगों की जान गई है, कई लोग घायल हुए हैं। हम इस हमले को करीबी से देख रहे हैं। हम इजरायल सरकार के टच में हैं और इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ हैं।

और पढ़ें
Next Story