Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

श्रीलंका में आज राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग, वोटरों से भरी बस पर फायरिंग

श्रीलंका में आज राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है। इसी दौरान एक बंदूकधारी ने अल्पसंख्यक मुस्लिम वोटरों से भरी बस पर फायरिंग कर दी।

श्रीलंका में आज राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग, वोटरों से भरी बस पर फायरिंगश्रीलंका में मतदान आज

श्रीलंका में आज राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है। इसी दौरान एक बंदूकधारी ने अल्पसंख्यक मुस्लिम वोटरों से भरी बस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने कहा कि कुछ बंदूकधारियों ने अल्पसंख्यक मुस्लिम वोटरों को ले जा रही बस के एक काफिले पर फायरिंग कर दी।

पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने सड़क पर टायर जला दिए थे और 100 से अधिक वाहनों के काफिले पर हमला करने के लिए सड़क को ब्लॉक किया था। यह घटना कोलंबो से कई किलोमीटर दूर तांत्रिरिमले में हुई है।

हालांकि, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि बंदूकधारियों ने गोलियां चलाईं और पथराव भी किया। सड़क पर टायर जलाए और 100 से अधिक बसों के काफिले पर हमले के लिए कई जगहों को ब्लॉक किया गया।

आगे कहा कि इस हादसे में कम से कम दो बसें टकराईं है, लेकिन किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली है। बता दें कि इस बस में पुट्टलम के मुसलमान पड़ोसी जिले के लोग थे, जो वोट देने के लिए जा रहे थे।

बता दें कि यहां पर देश के 8वें राष्ट्रपति का चुनाव करने के लिए श्रीलंका में मतदान आज हो रहा है। सजीथ प्रेमदासा और राजपक्षे के बीच चुनावी मुकाबला है। मतदान सुबह 7 बजे शुरू हो गया है जो शाम को 5 बजे खत्म हो जाएगा।

Next Story
Top