Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sri Lanka Crisis: आर्थिक संकट के बीच प्रदर्शनकारियों का बड़ा दावा, राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे के आवास से भारी मात्रा में कैश मिला

प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे के आवास को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा कि यहां से भारी मात्रा में पैसा बरामद हुआ है।

Sri Lanka Crisis: आर्थिक संकट के बीच प्रदर्शनकारियों का बड़ा दावा, राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे के आवास से भारी मात्रा में कैश मिला
X

श्रीलंका (Sri Lanka) में जारी खराब आर्थिक हालात (Economic Crisis) के बीच प्रदर्शनकारियों ने एक बड़ा दावा किया है। बीती रात को प्रदर्शनकारियों (Protesters) के समूह ने राष्ट्रपति के आवास पर कब्जा कर लिया और इतना ही नहीं राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे (Gotabaya Rajapaksa) कहां गए इसकी लोकेशन भी अब पता चल गई है।

लोकल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, खराब आर्थिक संकट के बीच शनिवार को प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे के आवास को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा कि यहां से भारी मात्रा में पैसा बरामद हुआ है। श्रीलंका के दैनिक अखबार डेली मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, खबर है कि बरामद किए गए पैसे को सुरक्षा यूनिट को सौंप दिया गया है।

शनिवार को हुए उथल-पुथल के बाद इस वक्त सोशल मीडिया पर कई सारे नाटकीय वीडियो वायरल हो चुके हैं। जहां हजारों की संख्या में प्रदर्शनकारियों ने देश की राजधानी कोलंबो में उनके आधिकारिक आवास पर धावा बोल दिया था। साथ ही मांग की है कि राष्ट्रपति अपने पद से इस्तीफा दें। उन्होंने पुलिस के द्वारा बनाए गए सुरक्षा घेरे को तोड़ दिया और राष्ट्रपति के आवास पर धावा बोल दिया। आवास में घुसकर प्रदर्शनकारियों ने स्विमिंगपुल में डूबकी लगाई और कीचन और घर में घुमे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक वीडियो में प्रदर्शनकारियों को नोटो की गिनते करते हुए देखा जा रहा है और उन्होंने दावा किया है कि यह पैसा राष्ट्रपति के आधिकारिक आवास से मिला है। जबकि राष्ट्रपति के आवास पर धावा बोलने के बाद अब गोटाबाया राजक्षे की लोकेशन के बारे में भी पता चल गया है। कहा जा रहा है कि पुरी सुरक्षा के साथ राजपक्षे नेवी शिप में समंदर बीच पर हैं और पूरे हालात का जायजा ले रहे हैं।

और पढ़ें
Next Story