Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रीलंका में बड़ा हादसा, नाव पलटने से 6 छात्रों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

श्रीलंका की नौसेना ने जानकारी देते हुए बताया कि नाव पलटने से बड़ा हादसा हो गया, जिसकी चपेट में आने से 6 छात्रों की मौत हो गई है।

श्रीलंका में बड़ा हादसा, नाव पलटने से 6 छात्रों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
X

श्रीलंका के कुरुन्ननकेन्नी इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में नाव पलटने से 6 छात्रों की मौत हो गई है तो वहीं नाव में 20 लोग सवार थे। लापता लोगों के लिए राहत बचाव दल काम में जुट गए है। नौसेना की टीम फिलहाल मौके पर पहुंच गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नौसेना ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्वी श्रीलंका में नाव पलटने से बड़ा हादसा हो गया, जिसकी चपेट में आने से 6 छात्रों की मौत हो गई है। इन छात्रों के शवों को भी बरामद कर लिया गया है। नाव में सवार 20 लोग थे, लापता लोगों को खोजा जा रहा है।

नौसेना ने बताया कि उसके आरएबीएस, एसबीएस, मरीन और गोताखोरों की एक पूरी टीम लापता लोगों को बचाने के लिए सर्च अभियान में जुट गई है। बड़ी झील के पास बोट के जरिए लापता लोगों की तलाश में कर्मचारी जुटे हुए हैं। जबकि इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों ने कहा कि नाव का इस्तेमाल देश के पूर्वी तट पर किन्निया और कुरुंजनकुलम के बीच लोग आने-जाने के लिए करते हैं। यहां नया पुल बनाया जा रहा है। लेकिन अभी उसका काम बाकी है। जिसकी वजह से एक छोर से दूसरे छोर तक जाने के लिए नाव का इस्तेमाल करते हैं। इस हादसे के बाद से गांव के लोग नाराज हैं और सचिवालय के पास प्रदर्शन कर रहे हैं।

Next Story