Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां ने अपने ही दो नाबालिग बेटों का किया अपहरण, चौंकाने वाली है वजह

जानकारी के अनुसार, महिला अपने नाबालिग बेटों के अपहरण के मामले में वॉन्टेड थी। महिला के पूर्व बीते साल दिसंबर के महीने में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

मां ने अपने ही दो नाबालिग बेटों का किया अपहरण, चौंकाने वाली है वजह
X

दुनियाभर में कोरोना वायरस (corona virus) से जंग जीतने के लिए टीकाकरण (Vaccination) तेजी से किया जा रहा है। जबकि कुछ लोगे ऐसे भी हैं जो कि कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) की डोज लेने से बच रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला स्पेन (Spain) से सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक महिला पर अपने ही दो बेटों के अपहरण का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि महिला ने अपने बेटों को वैक्सीन से बचाने के लिए खुद ही अपहरण कर लिया। ये आरोप महिला के पूर्व पति ने लगाए। बीते बुधवार को अधिकारियों ने कहा है कि महिला खुद अधिकारियों के सामने पेश हो गई है।

जानकारी के अनुसार, महिला अपने नाबालिग बेटों के अपहरण के मामले में वॉन्टेड थी। महिला के पूर्व बीते साल दिसंबर के महीने में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में व्यक्ति ने महिला पर 14 और 12 साल के दो बेटों को बगैर अधिकार के अपहरण करने के आरोप लगाए थे। व्यक्ति ने शिकायत में यह भी बताया था कि उसने दोनों बेटों को चार नवंबर 2021 से नहीं देखा है।

सूत्रों के मुताबिक, महिला बीते बुधवार को अधिकारियों के सामने बेटों के साथ पेश हुई। जज ने उसे लंबित मामलों के चलते हिरासत में भेजने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने बताया कि बुधवार को ही अदालत ने दोनों नाबालिगों को उनके पिता को सौंप दिया गया। बता दें कि स्पेन में 15 दिसंबर से कोरोना के खिलाफ 5 से 11 साल की उम्र के बच्चों के टीकाकरण की शुरुआत हो चुकी है।

Next Story