Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब ट्विटर यूज करने के लिए चुकानी होगी रकम! एलन मस्क ने किया ये बड़ा ऐलान

पिछले हफ्ते ट्विटर खरीदने के बाद चर्चा में रहने वाले दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलोन मस्क (Elon Musk) और ट्विटर कंपनी एक बार फिर चर्चा में हैं। अब उन्होंने संकेत दिया है कि यूजर्स को भविष्य में ट्विटर का इस्तेमाल करने के लिए चार्ज देना पड़ सकता है।

अब ट्विटर यूज करने के लिए चुकानी होगी रकम! एलन मस्क ने किया ये बड़ा ऐलान
X

पिछले हफ्ते ट्विटर खरीदने के बाद चर्चा में रहने वाले दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) और ट्विटर कंपनी एक बार फिर चर्चा में हैं। अब उन्होंने संकेत दिया है कि यूजर्स को भविष्य में ट्विटर का इस्तेमाल करने के लिए चार्ज देना पड़ सकता है। हालांकि उन्होंने यह भी साफ कर दिया है कि कैजुअल यूजर्स (Casual User) के लिए यह हमेशा की तरह फ्री रहेगा।

उन्होंने ट्वीट किया, 'कैजुअल यूजर्स के लिए ट्विटर हमेशा फ्री (FREE) रहेगा, लेकिन कमर्शियल/सरकारी यूजर्स (Commercial/Government Users) को इसकी कीमत चुकानी पड़ सकती है।'

शुल्क-आधारित सदस्यता के विचार के लिए ट्विटर बिल्कुल नया नहीं होगा, और ट्विटर ब्लू भी ऐसा कर रहा है। यह ट्विटर के सबसे वफादार ग्राहकों को एक छोटे मासिक सदस्यता शुल्क के लिए प्रीमियम सुविधाओं तक विशेष पहुंच प्रदान करता है।

ट्विटर ब्लू आईओएस, एंड्रॉइड और वेब पर उपलब्ध है और इसका इस्तेमाल अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लोग कर रहे हैं। आपको बता दें कि एलोन मस्क द्वारा ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदने की डील के बाद सोशल मीडिया (Social Media) दिग्गज का भविष्य अनिश्चितता में डूबा हुआ है। कुछ रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि एलोन मस्क ने तीन साल बाद ट्विटर को फिर से जनता के बीच ले जाने की योजना बनाई है।

और पढ़ें
Next Story