Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान में पूर्व पीएम इमरान खान की हत्या की साजिश की उड़ी अफवाह, सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर

एक पुलिस प्रवक्ता (Police Spokesperson) ने पुष्टि की कि शहर में धारा 144 पहले ही लागू कर दी गई है और सभाओं पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

पाकिस्तान में पूर्व पीएम इमरान खान की हत्या की साजिश की उड़ी अफवाह, सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर
X

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Former Pak Prime Minister Imran Khan) की हत्या की साजिश रचने की अफवाहों के बाद सुरक्षा एजेंसियों (Security Agencies) को इस्लामाबाद (Islamabad) के बानी गाला (Bani Gala) के आसपास के इलाकों में हाई अलर्ट पर रखा गया है। एक पुलिस प्रवक्ता (Police Spokesperson) ने पुष्टि की कि शहर में धारा 144 पहले ही लागू कर दी गई है और सभाओं पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान के बानी गाला में संभावित आगमन के मद्देनजर इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। हालांकि, अब तक इस्लामाबाद पुलिस को इमरान खान की टीम की ओर से यहां पर वापसी की कोई पुष्ट खबर नहीं मिली है।

इस्लामाबाद में धारा 144 लागू

रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षा विभाग ने बानी गाला में विशेष सुरक्षा तैनात की है। इस्लामाबाद में धारा 144 लागू है और जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के अनुसार किसी भी सभा की अनुमति नहीं है। पुलिस ने कहा, इस्लामाबाद पुलिस कानून के मुताबिक इमरान खान को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी और इमरान खान की सुरक्षा टीमों से भी पारस्परिक सहयोग की उम्मीद है।

पीटीआई प्रमुख को कुछ होता है तो इस कृत्य को पाकिस्तान पर हमला माना जाएगा

वहीं पूर्व पीएम इमरान खान के भतीजे हसन नियाजी ने कहा कि अगर पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख को कुछ होता है तो इस कृत्य को पाकिस्तान पर हमला माना जाएगा। हमारे नेता इमरान खान को कुछ भी होता है तो इसे पाकिस्तान पर हमला माना जाएगा। प्रतिक्रिया आक्रामक होगी और हैंडलर भी पछताएंगे।

और पढ़ें
Next Story