Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोमानिया: बुखारेस्ट में रूसी दूतावास के गेट से टकराने के बाद कार में लगी भीषण आग, ड्राइवर की मौत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बुखारेस्ट में स्थिति रूसी दूतावास के गेट पर कार ने सुबह करीब 6 बजे टक्कर मारी थी। लेकिन कार दूतावास परिसर की भीतर नहीं जा पाई।

रोमानिया: बुखारेस्ट में रूसी दूतावास के गेट से टकराने के बाद कार में लगी भीषण आग, ड्राइवर की मौत
X

रोमानिया (Romania) की राजधानी बुखारेस्ट (Bucharest) में आज एक कार रूसी दूतावास (Russian Embassy) के गेट से टकरा गई। गेट से टकराने के बाद कार में भीषण आग (Fire) लग गई। रिपोर्ट के अनुसार, इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई है। पुलिस अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बुखारेस्ट में स्थिति रूसी दूतावास के गेट पर कार ने सुबह करीब 6 बजे टक्कर मारी थी। लेकिन कार दूतावास परिसर की भीतर नहीं जा पाई। बता दें कि इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डोनबास देवुष्का (Donbass Devushka) के ट्विटर अकाउंट से जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है, कार में से आग की लपटे निकल रही हैं और सुरक्षाबलों को भागते हुए भी देखा जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक, घटना की सूचना मिलने के बाद फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। लेकिन तक का कार के ड्राइवर की मौत हो चुकी थी। रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना के संबंध में कोई और जानकारी नहीं मिल सकी है। यहां रूसी दूतावास ने 'एसोसिएटेड प्रेस' से फोन पर कहा कि वह घटना के बारे में कोई और जानकारी अभी नहीं दे सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वर्तमान समय में रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध जारी है। और रोमानिया का बॉर्डर यूक्रेन से लगती है। युद्धग्रस्त यूक्रेन के करीब 6 लाख लोगों ने रोमानिया में शरण ली है। साथ ही आपको बता दें कि बीते मंगलावार को रोमानिया ने रूस के 10 राजनयिकों को निष्कासित कर दिया था।

और पढ़ें
Next Story