Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OMG! ट्रक ने गर्भवती महिला समेत पूरे परिवार को रौंदा, तड़पते हुए बीच सड़क पर बच्ची को दिया जन्म

ढाका के माईमानसिंह नेशनल हाईवे पर बीती 15 जुलाई को एक सड़क दुर्घटना के दौरान एक गर्भवती महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

OMG! ट्रक ने गर्भवती महिला समेत पूरे परिवार को रौंदा, तड़पते हुए बीच सड़क पर बच्ची को दिया जन्म
X

आपने कहावत तो सुनी होगी 'बचाने वाला मारने वाले से बड़ा होता है' ऐसा ही एक करिश्मा बांग्लादेश की राजधानी ढाका में देखने को मिला। जहां एक गर्भवती महिला समेत पूरे परिवार को ट्रक ने कुचल दिया। इतना ही नहीं महिला को जब ट्रक ने रौंदा तो उसको प्रसव पीड़ा होने लगी, जिसकी वजह से महिला की मौत हो गई साथ ही वह एक बच्ची को जन्म भी दे गई।

ढाका के माईमानसिंह नेशनल हाईवे पर बीती 15 जुलाई को एक सड़क दुर्घटना के दौरान एक बच्ची को जन्म हुआ। इस हादसे में बच्ची के माता पिता समेत परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह हादसा त्रिशाल उपजिला में कोर्ट बिल्डिंग के इलाके के पास ढाई बजे के आस पास हुआ था।

त्रिशाल पुलिस स्टेश के इंचारज मोहम्मद मोइनुद्दीन ने बताया कि मृतकों की पहचान हो चुकी है। हादसे में रायमानी गांव के 35 वर्षीय जहांगीर आलम, 26 वर्षीय उनकी पत्नी रत्ना बेगम और 5 साल की बेटी जन्नत के तौर पर हुई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, जहांगीर आलम अपनी 8 माह की गर्भवती पत्नी और बेटी के साथ मेडिकल टेस्ट के लिए त्रिशाल उपजिला मुख्यालय गया था। जहां हाईवे क्रॉस करते समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।

रैपिड एक्शन बटालियन ने जानकारी देते हुए कहा कि तेज ट्रक चालक के पास भारी वाहन चलाने का लाइसेंस नहीं था। ट्रक का टैक्स टोकन और फिटनेस सर्टिफिकेट भी खत्म हो चुका था। वहीं इस ट्रक में 6 टन की वहन क्षमता थी, लेकिन दुर्घटना के दौरान 13.3 टन का वजनी ट्रक सड़क पर चल रहा था। चालक के पास केवल मध्यम वाहनों का लाइसेंस था। फिलहाल, घटना के बाद से आरोपी चालक फरार है।

और पढ़ें
Next Story