Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

41 साल की टीचर के गर्भ में पल रहा 15 साल के स्टूडेंट का बच्चा!, खुलासा होते ही हैरान रह गया स्कूल प्रबंधन और पुलिस

वहीं अधिकारियों का कहना है कि हेरी क्लैवी के गर्भ में पल रहा बच्चा 15 वर्षीय स्टूडेंट का यह जांच करना तो मुश्किल है, लेकिन महिला के मोबाइल से बच्चे के साथ संबंध बनाने से लेकर तमाम फोटो और वीडियो इसको सही करार दे रहे हैं।

41 साल की टीचर के गर्भ में पल रहा 15 साल के स्टूडेंट का बच्चा!, खुलासा होते ही हैरान रह गया स्कूल प्रबंधन और पुलिस
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

शिक्षक और छात्र के बीच रिश्तों को तार तार करने वाली खबर सामने आई है। जिसे जानकर हर कोई हैरान है। पुलिस ने आरोपी (Female Teacher) महिला टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं छात्र ने टीचर पर लगे सभी शोषण और जोर जबरदस्ती के आरोपों को गलत बताया है। दरअसल पूरा मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के फ्लोरिडा शहर में 41 वर्षीय महिला हेरी क्लैवी एक स्कूल में (School Teacher) टीचर है। वह यहां बच्चों को शिक्षा देती है। बच्चों को सही रास्ते पर चलने की शिक्षा देने वाली शिक्षिका ने ही एक 15 वर्षीय छात्र को अपना शिकार बना लिया। आरोप है कि हेरी क्लैवी ने नाबालिग छात्र से (Instagram) इंस्टाग्राम पर चेटिंग शुरू की। दोनों के बीच की चेटिंग मुलाकात और फिर सेक्स तक जा पहुंची। इतना ही नहीं इस मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी टीचर हेरी क्लैवी को गिरफ्तार कर लिया। जिस समय उसे गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के समय वह 8 महीने की गर्भवती मिली है।

वहीं अधिकारियों का कहना है कि हेरी क्लैवी के गर्भ में पल रहा बच्चा 15 वर्षीय स्टूडेंट का यह जांच करना तो मुश्किल है, लेकिन महिला के मोबाइल से बच्चे के साथ संबंध बनाने से लेकर तमाम फोटो और वीडियो इसको सही करार दे रहे हैं। वहीं पुलिस ने 41 वर्षीय हेरी क्लेवी को बच्चे का शोषण करने के आरोपों में गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि बच्चे ने टीचर पर किसी भी तरह की जोर जबरदस्ती करने से साफ इनकार किया है। स्टूडेंट का दावा है कि टीचर और उसके बीच में बने संबंध दोनों की मर्जी से है।

घर से लेकर कार में किया गंदा काम

बच्चों को पढ़ाने वाली टीचर हेरी क्लैवी के मोबाइल फोन से 15 वर्षीय छात्र के कार और घर में आपत्तिजनक स्थिती में क्लिक किये गये फोटो और वीडियो मिले हैं। महिला टीचर पर आरोप है कि उसने नाबालिग छात्र के साथ कार में भी संबंध में बनाये हैं। पुलिस की गिरफ्तारी के बाद स्कूल से भी टीचर हेरी क्लैवी को निकाल दिया गया है। वहीं पुलिस ने गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story