Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

SCO Summit: पीएम मोदी बोले- हम आतंकवाद के खिलाफ, किसी भी कीमत पर नहीं किया जाएगा बर्दाश्त

राजधानी बिश्केक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और किर्गिज़स्तान के राष्ट्रपति सूरोनबे जीनबेकोव ने एक ज्वाइंट बयान में आतंकवाद को लेकर बड़ा बयान दिया है।

SCO Summit: पीएम मोदी बोले- हम आतंकवाद के खिलाफ, किसी भी कीमत पर नहीं किया जाएगा बर्दाश्त

राजधानी बिश्केक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और किर्गिज़स्तान के राष्ट्रपति सूरोनबे जीनबेकोव ने एक ज्वाइंट बयान में आतंकवाद को लेकर बड़ा बयान दिया है। सामाचार एजेंसी एएनआई के मुातबिक दोनों नेताओं ने कहा कि हम आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में एक साथ हैं, दुनिया को एक संदेश देना जरूरी है कि आतंकवाद को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

वहीं पीएम मोदी ने ट्विट करते हुए लिखा कि मुझे घोषणा करते हुए प्रसन्नता है कि वर्ष 2021 को Kyrgyz Republic और भारत के बीच सांस्कृतिक और मैत्री के वर्ष के रूप में मनाने पर हम सहमत हुए हैं।

इसके बाद एक ट्विट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि पूरी दुनिया को यह संदेश देने की जरूरत है कि आतंकवाद को किसी भी तरीके से उचित नहीं माना जा सकता।

भारत और Kyrgyz Republic जैसे लोकतान्त्रिक और विविधता भरे समाजों को आज आतंकवाद से सबसे बड़ा खतरा है। हम आतंकवाद और कट्टरवाद के समाधान के लिए एकजुट हैं। आतंकवाद के प्रायोजकों को जवाबदेह ठहराना होगा।

Share it
Top