Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम इमरान खान बोले- लोगों को अपने बच्चों के भविष्य के लिए विरोध करना चाहिए, शाहबाज शरीफ के लिए कही बड़ी बात

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री इमरान खान ने देश के युवाओं से अंतरराष्ट्रीय साजिश के जरिए अपनी सरकार को हटाने के खिलाफ शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन करने का आह्वान किया है।

पीएम इमरान खान बोले- लोगों को अपने बच्चों के भविष्य के लिए विरोध करना चाहिए, शाहबाज शरीफ के लिए कही बड़ी बात
X

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan Prime Minister Imran Khan) ने शनिवार को विश्वास मत से एक दिन पहले एक सार्वजनिक संबोधन किया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पाकिस्तान (Pakistan) के पीएम इमरान खान ने कहा कि हमारी संसद समिति ने भी इस आधिकारिक दस्तावेज को देखा है।

इस दस्तावेज में कहा गया है कि यदि आप इमरान खान (Imran Khan) को हटाते हैं तो आपके अमेरिका के साथ संबंध अच्छे होंगे। इमरान खान ने आगे कहा कि अगर (विपक्ष के नेता और पीएमएल (एन) नेता) शाहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) ने पदभार संभाला तो वे अमेरिका की गुलामी करेंगे।

पीएम इमरान ने लोगों से शांतिपूर्ण प्रदर्शन का आह्वान किया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री इमरान खान ने देश के युवाओं से अंतरराष्ट्रीय साजिश के जरिए अपनी सरकार को हटाने के खिलाफ शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन करने का आह्वान किया है। इमरान खान ने युवाओं से कहा कि आपका वज़ीर-ए-आज़म आप के साथ है। राष्ट्र को यह तय करना है कि वह किस रास्ते पर जाना चाहता है।

शहबाज शरीफ अरबों रुपये के भ्रष्टाचार के मामलों में संदिग्ध हैं

बोल न्यूज के मुताबिक, पीएम इमरान ने पाकिस्तान के युवाओं से विपक्ष की साजिश को विफल करने का भी आह्वान किया और कहा कि शांतिपूर्ण विरोध लोगों का अधिकार है। अपने आप को एक जीवित राष्ट्र साबित करने के लिए सड़कों पर उतरें। लोगों को अपने बच्चों के भविष्य के लिए विरोध करना चाहिए। पीएम इमरान ने कहा कि शहबाज शरीफ जो अगले प्रधानमंत्री हो सकते हैं वे अरबों रुपये के भ्रष्टाचार के मामलों में संदिग्ध हैं।

और पढ़ें
Next Story