Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिलीपींस में सेना का विमान क्रैश, 17 सैनिकों की मौत

फिलीपीन वायु सेना का एक C-130 विमान ब्रगी में दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। फिलीपींस के सशस्त्र बलों के प्रमुख सिरिलिटो सोबेजाना ने पुष्टि की है।

फिलीपींस में सेना का विमान  क्रैश, 17 सैनिकों की मौत
X

फिलीपींस में सेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। विमान में 85 सैनिक सवार थे। जिनमें से 17 सैनिकों की मौत की खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, C-130 विमान ब्रगी में दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। फिलीपींस के सशस्त्र बलों के प्रमुख सिरिलिटो सोबेजाना ने पुष्टि की है। एएफपी ने सुरक्षा बलों के हवाले से बताया है कि दक्षिण फिलीपींस में लैंड करते समय एक सैन्य विमान क्रैश हुआ है। 85 में से 40 लोगों को जलते हुए विमान के मलबे से बचा लिया गया है। इसके बाद सभी को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बचाव अभियान अभी जारी है।


रिपोर्ट के अनुसार सेना का C-130 विमान सुलु प्रांत में जोलो द्वीप पर उतरने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान विमान क्रैश हो गया। फिलीपींस सैन्य प्रमुख सोबेजाना ने बताया कि हम कोशिश कर रहे हैं कि हम और लोगों की जान बचा सकें। हालांकि अभी तक यह विमान दुर्घटना में 17 सैनिकों की मौत की खबर सामने आई है। फिलहाल अधिक जानकारी का इंतजार है।

और पढ़ें
Next Story