Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान हो सकते हैं गिरफ्तार, हत्या की भी है साजिश, जानें पूरा मामला

इमरान खान की हत्या की साजिश की अफवाहों के बीच इस्लामाबाद से सटे इलाकों में सुरक्षा एजेंसियों ने हाई अलर्ट किया है।

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान हो सकते हैं गिरफ्तार, हत्या की भी है साजिश, जानें पूरा मामला
X

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Former Prime Minister Imran Khan) को जेल जाना पड़ सकता है। उसके खिलाफ राजधानी इस्लामाबाद (Islamabad) समेत पूरे पाकिस्तान में कई जगहों पर एफआईआर हो चुकी हैं। वहीं दूसरी तरफ खबर है कि इमरान खान की हत्या भी हो सकती है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान को गिरफ्तार करने के लिए उनके घर के बाहर पुलिस तैनात है। पुलिस को इंतजार सिर्फ गिरफ्तारी के आदेश का है। क्योंकि कोर्ट ने इमरान को अग्रिम जमानत दी थी, जो खत्म होने जा रही है। इमरान खान के खिलाफ दंगा, देशद्रोह और अराजकता फैलाने के आरोप में दो दर्जन से ज्यादा मामले सामने आए हैं। ऐसे में उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है। इमरान की पार्टी ने आजादी मार्च शुरू किया था।

जबकि पीटीआई नेता शाहबाज गिल ने आरोप लगाया है कि पूर्व पीएम इमरान खान की सुरक्षा वापस ले ली गई है। इमरान खान की जान को खतरा है। उन पर हमला हो सकता है। इमरान खान की हत्या की साजिश की अफवाहों के बीच इस्लामाबाद से सटे इलाकों में सुरक्षा एजेंसियों ने हाई अलर्ट कर दिया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि पूरे शहर में धारा 144 को लागू कर दिया गया है। हत्या की साजिश के तहत सभी तरह के जमावड़े, प्रदर्शनों पर रोक लगी है। विशेष सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने कहा कि हमारी तरफ से पूर्व पीएम को पूरी सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी और इमरान खान की सुरक्षा टीमों से भी आपसी सहयोग की उम्मीद है।

और पढ़ें
Next Story