Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुरुद्वारे में तोड़फोड़ कर रहे पाकिस्तानी को किया गिरफ्तार, कश्मीर को लेकर कर रहा था विरोध

इंग्लैंड स्थित गुरूद्वारे में एक पाकिस्तानी शख्स ने तोड़ फोड़ कर दी। इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरूद्वारे में बने कांच के दरवाजे और खिड़कियां टूटे हुए हैं। आपको बता दें कि इस पाकिस्तानी शख्स को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

गुरुद्वारे में तोड़फोड़ कर रहे पाकिस्तानी को किया गिरफ्तार, कश्मीर को लेकर कर रहा था विरोध
X

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री (Pakistani Pm Imran Khan) से लेकर बड़ी हस्तियों तक, सब लोग कश्मीर (Kashmir) को लेकर जहर उगलते रहते हैं। इसी का नतीजा है कि आज इंग्लैंड के डर्बी (Derby, England) में स्थित गुरूद्वारे पर एक पाकिस्तानी मूल के शख्स ने तोड़ फोड़ (Pakistani Man Vandalizing Gurudwara) कर दी। आपको बता दें कि इस गुरूद्वारे को इसके द्वारा किए जाने वाले सामजिक कार्यों की वजह से भी जाना जाता है, ये गुरुद्वारा हमेशा जरूरतमंद लोगों को मदद मुहैया कराता है।

वाहेगुरु की कृपा रही जो इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरूद्वारे में बने कांच के दरवाजे और खिड़कियां टूटे हुए हैं। आपको बता दें कि इस पाकिस्तानी शख्स को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

पाकिस्तानी शख्स के पास से मिला एक नोट

गुरूद्वारे में तोड़ फोड़ के आरोप में गिरफ्तार शख्स ने एक नोट भी रखा था, जिस पर कश्मीर को लेकर लिखा था कि कश्मीर को लेकर चिंता करो नहीं तो सभी को समस्या हो जाएगी। साथ इस इस नोट में एक मोबाइल नंबर भी लिखा था, जो शायद इसी पाकिस्तानी का हो सकता है।खबरों के अनुसार हमले में गुरूद्वारे में काफी तोड़ फोड़ हुई है, और इसमें सेंकडो पाउंड का नुकसान हुआ है। भारत के अभिन्न हिस्से कश्मीर को लेकर पाकिस्तानी लोग ही नहीं बल्कि वहां के नेता भी जहर उगलते रहते हैं।

Also Read- गोवा से मणिपुर जा रही स्पेशल ट्रैन पर बिहार में हमला, मुख्यमंत्री ने की जांच की मांग


और पढ़ें
Next Story