Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Photos Viral: करतारपुर साहिब गुरुद्वारे परिसर से इस पाकिस्तानी मॉडल का फोटोशूट वायरल, अब मांगी माफी, जानें कौन है ये

करतापुर में गुरुद्वारा दरबार साहिब परिसर (Gurdwara Darbar Sahib in KartarPur) में पाकिस्तानी मॉडल सौलेहा इम्तियाज (Pakistani model Sauleha Imtiaz ) का फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसको लेकर उन्हें माफी मांगनी पड़ी।

Photos Viral: करतारपुर साहिब गुरुद्वारे परिसर से इस पाकिस्तानी मॉडल का फोटोशूट वायरल, अब मांगी माफी, जानें कौन है ये
X

पाकिस्तान (Pakistan) की एक मॉडल बीते एक दिन से चर्चा का विषय बनी हुई है। करतापुर में गुरुद्वारा दरबार साहिब परिसर (Gurdwara Darbar Sahib in KartarPur) में पाकिस्तानी मॉडल सौलेहा इम्तियाज (Pakistani model Sauleha Imtiaz ) के फोटोशूट सोशल मीडिया पर उस वक्त वायरल हो गया, जब कुछ लोगों ने कहा कि सिर पर बिना दुपट्टे वाली तस्वीर सिख समुदाय की भावनाओं को आहत कर सकती है, इन तस्वीरों पर हंगामा होने के बाद मॉडल को माफी मांगनी पड़ी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तानी मॉडल सौलेहा ने अपनी सभी फोटो इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी और साथ ही माफी भी मांगी। सौलेहा इम्तियाज ने करतारपुर के गुरुद्वारा दरबार साहिब में बिना सिर ढके फोटो खिचवाने को लेकर हुए विवाद के बाद तस्वीरें हटा दीं और अपने इंस्टाग्राम पेज पर माफीनामा भी लिखा। शिरोमणि अकाली दल के प्रवक्ता मंजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि सोमवार को मन्नत क्लॉथ ब्रांड ने सौलेहा की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जो करतारपुर साहिब में शूट की गी थी। वह भी इंस्टाग्राम से, इसको लेकर उन्होंने आपत्तिजताई।


वहीं दूसरी तरफ इस मामले की तूल पकड़ते ही पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी को इस मामले पर हस्तक्षेप करते हुए सौलेहा से माफी मांगने को कहा, जिसके बाद उसने माफी भी मांगी। अपने माफीनामे में पाकिस्तानी मॉडल ने कहा कि उनका किसी को चोट पहुंचाने का इरादा नहीं था। हाल ही में मैंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जो किसी फोटोशूट या किसी भी चीज का हिस्सा भी नहीं थी। मैं सिख समुदाय के बारे में इतिहास जानने के लिए सिर्फ करतारपुर गई थी। यह किसी की भावनाओं या उसके लिए कुछ भी आहत करने के लिए नहीं किया गया था। मैं उनकी संस्कृति का सम्मान नहीं करती हूं। उन्होंने अपने पोस्ट में सॉरी लिखा....

कौन हैं सौलेहा इम्तियाज

जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तानी मॉडल सौलेहा इम्तियाज के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 28.9k लोग फॉलोअर हैं। सौलेहा अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सौलेहा एक मॉडल, ब्लॉगर, डिजिटल क्रिएटर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। अभी हाल ही में करतापुर साहिब परिसर में अपने एक फोटोशूट को लेकर विवादों में आई हैं।

Next Story