Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हाउडी मोदी को लेकर पाक मीडिया ने लिखा, अंदर रैली और बाहर कश्मीरियों के अधिकारों को लेकर प्रदर्शन

ह्यूस्टन (Houston) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के सबसे बड़े शो हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम को लेकर पाकिस्तानी मीडिया (Pakistani Media) ने लिखा कि स्टेडियम के अंदर दो प्रमुख नेता रैली कर रहे थे और बाहर लोग कश्मीर की आवाम के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं थे।

हाउडी मोदी को लेकर पाक मीडिया ने लिखा, अंदर रैली और बाहर कश्मीरियों के अधिकारों को लेकर प्रदर्शनPakistani Media reaction on howdy modi over kashmir issue

ह्यूस्टन (Houston) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के सबसे बड़े शो हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम को लेकर पाकिस्तानी मीडिया (Pakistani Media) ने निशाना साधा। पाक मीडिया ने लिखा कि अंदर दो प्रमुख नेताओं की रैली हो रही थी और बाहर कश्मीरियों के अधिकारों को लेकर लोग जमकर प्रदर्शन कर रहे थे।

पाक मीडिया के मुताबिक, हाउडी मोदी कार्यक्रम में दोनों नेताओं ने एक-दूसरे की प्रशंसा की जबकि बाहर प्रदर्शनकारी कश्मीर के लोगों के लिए अपनी आवाज उठाने के लिए बाहर एकजुट हुए थे। इस दौरान लोगों ने नारे लगाए और कुछ ने रैप गानों से भारत के खिलाफ खुलकर प्रदर्शन किया।

इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया कि हर जाति, रंग, लिंग और उम्र के लोगों ने मोदी के जातिवादी शासन की जमकार आलोचना की। लोग इसको लेकर सड़कों पर उतर और जमकर प्रदर्शन किया। यह हस्तक्षेप भारत सरकार के खिलाफ था जो कश्मीर के लोगों के दबाए रखी है।

बीते महीने 5 अगस्त को भारत जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटा दिया था और कश्मीर को विशेष दर्जे से अलग कर दिया। इसके तुरंत बाद सरकार ने पूरे राज्य में पाबंदियां लगा दी। जिसने कश्मीर के अधिकांश हिस्से में आम लोगों को इंटरनेट और मोबाइल टेलीफोन जैसे सेवा को बंद कर दिया है।

कश्मीर में पाबंदी को 49 दिन हो चुके हैं। विवादित क्षेत्र में हजारों लोगों को कथित रूप से गिरफ्तार या अवैध रूप से हिरासत में लिया गया है। जिसका पाकिस्तान विरोध कर रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top