Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेहद दर्दनाक: पाकिस्तानी शख्स ने बच्चों के सामने पत्नी को कड़ाही में उबाला, जानें पूरा मामला

जियो न्यूज के हवाले से पुलिस ने कहा कि नरगिस का शव शहर के गुलशन-ए-इकबाल इलाके के एक निजी स्कूल की रसोई में एक कड़ाही में पाया।

बेहद दर्दनाक: पाकिस्तानी शख्स ने बच्चों के सामने पत्नी को कड़ाही में उबाला, जानें पूरा मामला
X

भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान (Pakistan) से एक दिल को दहला देने वाला सामने आया है। यहां पर एक व्यक्ति ने अपने छह बच्चों के सामने कथित तौर पर पत्नी को कड़ाही में उबालकर मार डाला (pakistan man killed wife) । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना पाकिस्तान (Pakistan) के सिंध प्रांत (Sindh province) की है।

जियो न्यूज के हवाले से पुलिस ने कहा कि नरगिस का शव शहर के गुलशन-ए-इकबाल इलाके के एक निजी स्कूल की रसोई में एक कड़ाही में पाया। पुलिस के मुताबिक, बजौर एजेंसी से महिला का पति आशिक एक स्कूल में चौकीदार का काम करता था। वह करीब आठ से नौ महीने से बंद पड़े स्कूल के सर्वेंट क्वार्टर में रहता था। पुलिस ने कहा कि पीड़िता की 15 वर्षीय बेटी ने उन्हें फोन किया कर घटना की जानकरी दी तो पति आशिक अपने तीन बच्चों के साथ इस दर्दनाक घटना को अंजान देने के बाद भाग गया।

जियो न्यूज ने जिला पूर्व के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अब्दुर रहीम शेराजी के हवाले से बताया कि अन्य तीन बच्चों की कस्टडी पुलिस के पास है। एसएसपी अब्दुर रहीम शेराजी ने कहा, बच्चे स्तब्ध और आहत हैं। पुलिस मृतक को मेडिको-लीगल औपचारिकताओं के लिए जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर ले गई। अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच और बच्चों के बयानों से पता चलता है कि व्यक्ति ने अपनी पत्नी को बच्चों के सामने कड़ाही में उबालने से पहले तकिये से गला घोंटा था।

उन्होंने कहा कि महिला का एक पैर भी उसके शरीर से अलग हो गया। घटना के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि, यह अनुमान लगाया गया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी को अवैध संबंधों में शामिल होने के लिए मजबूर किया था। लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

और पढ़ें
Next Story