Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pakistan Train Accident: पड़ोसी देश पाकिस्तान में बड़ा ट्रेन हादसा, कम से कम 50 लोगों की मौत, देखें वीडियो

पाकिस्तान के घोटकी में रेती और डहारकी रेलवे स्टेशनों के बीच सर सैयद एक्सप्रेस और मिल्लत एक्सप्रेस में जोरदार टक्कर हुई। इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है।

Pakistan Train Accident: पड़ोसी देश पाकिस्तान में बड़ा ट्रेन हादसा, कम से कम 50 लोगों की मौत, देखें वीडियो
X

Pakistan Train Accident: पाकिस्तान में आज बड़ा भीषण ट्रेन हादसा हुआ है। घोटकी में रेती और डहारकी रेलवे स्टेशनों के बीच सर सैयद एक्सप्रेस और मिल्लत एक्सप्रेस में जोरदार टक्कर हुई। इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान के घोटकी में रेती और डहारकी रेलवे स्टेशनों के बीच दो एक्सप्रेस ट्रेनें सर सैयद एक्सप्रेस और मिल्लत एक्सप्रेस की टक्कर में कम से कम 50 लोगों को मारे जाने की खबर है। वहीं घायलों की संख्या 20 है।

वहीं दूसरी तरफ कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दो ट्रेनों की हुई टक्कर में लगभग 30 लोगों की मौत हो चुकी है और 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। बड़ी संख्या में लोग घायल हुए हैं। इस हादसे में घायल लोगों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है। पाकिस्तान के स्थानीय समाचार चैनल के अनुसार, मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। कई यात्रियों के गंभीर रूप से घायल होने की भी आशंका जताई जा रही है।


घटना स्थल पर बचाव कार्य शुरू, मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन तुरंत मौके पर पहुंचा और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, सरगोधा जा रही सर सैयद एक्सप्रेस के मिल्लत एक्सप्रेस से टकरा जाने के बाद यह हादसा हुआ। हादसे में अब तक 50 लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही कई यात्री दोनों ट्रेनों के डिब्बों में फंस गए हैं। इससे पहले मार्च महीने में कराची एक्सप्रेस ट्रेन भी हादसे का शिकार हुई थी। इस ट्रेन के आठ कोच पटरी से उतर गए थे।

Next Story