Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pakistan : शाहबाज शरीफ का इमरान को बड़ा संदेश, कहा- हम किसी से बदला नहीं लेंगे...लेकिन कानून अपना काम करेगा

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (Pakistan Muslim League-Nawaz) के अध्यक्ष शाहबाज शरीफ ( Shahbaz Sharif) ने इमरान खान के नेशनल असेंबली (Pakistan National Assembly) में अविश्वास प्रस्ताव हारने के बाद खुशी जाहिर की है।

Pakistan : शाहबाज शरीफ का इमरान को बड़ा संदेश, कहा- हम किसी से बदला नहीं लेंगे...लेकिन कानून अपना काम करेगा
X

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (Pakistan Muslim League-Nawaz) के अध्यक्ष शाहबाज शरीफ ( Shahbaz Sharif) ने इमरान खान के नेशनल असेंबली (Pakistan National Assembly) में अविश्वास प्रस्ताव हारने के बाद खुशी जाहिर की है। रविवार रात को विधानसभा में भाषण देते हुए शरीफ ने कहा कि आज का दिन खुशी का है। हम लोगों के जख्मों को भरना चाहते हैं, हम किसी से बदला नहीं लेंगे।

हम किसी के साथ ज्यादती नहीं करेंगे, न ही बेगुनाहों को बिना वजह जेल भेजेंगे, लेकिन कानून अपना काम जरूर करेगा। इसमें न वह खुद दखल देंगे और न ही कोई और। शाहबाज शरीफ ने सदन में जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज का दिन खुशी का है। हम संगठन के साथ मिलकर इस देश को चलाएंगे। शाहबाज ने कहा, 'अल्लाह ने पाकिस्तान की करोड़ों मां-बहनों और बुजुर्गों की दुआ कबूल की है।

पाकिस्तान में आज से एक नया सवेरा शुरू होने जा रहा है। हम पाकिस्तान को कायदे आजम का पाकिस्तान बना देंगे उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में नेताओं को जेलों में कैसे भेजा गया, हम उस माजी के नहीं जाना चाहते। हम पाकिस्तान (Pakistan) को बेहतर बनाना चाहते हैं। मैं कहना चाहता हूं कि हम इस कौम के घावों को भरना चाहते हैं।

गौरतलब है कि इमरान खान (Imran Khan) सरकार शनिवार को नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव हार गई थी। जिसके बाद शाहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) का प्रधानमंत्री (Prime Minister) की गद्दी तक का रास्ता साफ हो गया है। वह पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हैं।

और पढ़ें
Next Story