Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान: लाहौर के बरकत बाजार में कई सिलेंडर फटे, दुकानें भी क्षतिग्रस्त

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से बताया है कि लाहौर के बरकत बाजार में कई सिलेंडर फट गए। जिसके कारण कई दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं हैं।

पाकिस्तान: लाहौर के बरकत बाजार में कई सिलेंडर फटे, दुकानें भी क्षतिग्रस्त
X

पाकिस्तान के लाहौर में स्थित बरकत बाजार में उस समय दहशत का माहौल बन गया जब कई सिलेंडर एक साथ फट गए। धमाके इतना जोरदार थे कि कई दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं। धमाका होते ही लोग चीखते हुए इधर-उधर भागने लगे। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, दुकानों के क्षतिग्रस्त होने के अलावा किसी की जान जाने की खबर सामने नहीं आई है। इस बात की जानकारी पाकिस्तान की मीडिया ने दी है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से बताया है कि लाहौर के बरकत बाजार में कई सिलेंडर फट गए। जिसके कारण कई दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं हैं। हालांकि अभी ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई है।




गौरतलब है कि इससे पहले पाकिस्तान के लाहौर में आंतकी हफीज सईद के घर के पास में धमाका हुआ था। इस धमाके में 2 लोगों की मौत हो गई थी। यह धमाका जौहर टाउन इलाके में हुआ था। जिसके कारण लोग दहशत में आ गए थे और आज एक बार फिर से लाहौर में धमाके हुए हैं।

Next Story