Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चिदंबरम की गिरफ्तारी से परेशान पाकिस्तान, पाकिस्तानी संसद में रहमान मलिक ने दिया बयान

पाकिस्तान सरकार के संसद में सीनेटर रहमान मलिक ने पी चिदंबरम की गिरफ्तार को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है।

चिदंबरम की गिरफ्तारी से परेशान पाकिस्तान, पाकिस्तानी संसद में रहमान मलिक ने दिया बयान

पी चिदंबरम (P Chidambaram) की गिरफ्तारी से पाकिस्तान (Pakistan) परेशान है। पाकिस्तान की संसद में रहमान मलिक (Rehman Malik) ने इसको लेकर बयान दिया है। रहमान मलिक ने संसद में भारत के पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी की निंदा की है। पी चिदंबरम की गिरफ्तारी को धारा 370 हटाने से जोड़ा है।

पाकिस्तान के सीनेटर रहमान मलिक ने पी चिदम्बरम की गिरफ्तारी का विरोध करते हुए कहा कि हां, उन्हें कश्मीर की स्थिति को भांपकर कश्मीर में अपने गैरकानूनी कामों के लिए पीएम मोदी के खिलाफ आवाज़ उठाने के लिए गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने उत्पीड़ित कश्मीरियों के पक्ष में आवाज़ उठाई। वह सक्षम राजनेता हैं।

पाक सीनेटर रहमान मलिक ने आगे लिखा कि हां.... उन्हें पीएम मोदी के खिलाफ गलत तरीके से जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का विरोध किया। उन्होंने जम्मू कश्मीर के समर्थन में आवाज उठाई। लिख लीजिए मिस्टर चिदंबरम अगले पीएम बनने जा रहे हैं। वो एक योग्य राजनीतिज्ञ हैं।

ट्वीट कर आगे लिखा कि नरेंद्र मोदी आप और आपके रॉ के रिश्वतखोरों ने मुझे, आपके आरएसएस और आपकी क्रूरताओं को कश्मीर में उजागर करने से नहीं रोका। उन्होंने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरी कानूनी टीम को कानूनी नोटिस देने के लिए निर्देश दिया। मेरे निदेशक पीआर कार्यालय के खाते को कैसे निलंबित कर सकते हैं जो सिर्फ जातीय भाषणों / कश्मीर की विशेष स्थिति / मेरे भाषणों को रीट्वीट करते हैं। नरेंद्र मोदी आरएसएस के रूप में अभिनय करना बंद कर दें। एक बड़ा दिल रखें और आईएचआर / आर मानवाधिकार निकायों को आइओसी का दौरा करने के लिए बंद कश्मीरियों के साथ बातचीत करने की अनुमति दें।


जम्मू-कश्मीर के नेताओं की गिरफ्तारी परेशान

अलावा पाकिस्तान जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर भी परेशान है। भारत की आलोचना करते हुए कहा है कि जम्मू कश्मीर के नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियों ने बुधवार को जंतर मंतर पर प्रदर्शन किया। भारत धारा 370, जम्मू-कश्मीर नेताओं की गिरफ्तारी से लेकर पी चिदंबरम के ऊपर गलत कार्रवाई कर रहा है।

Next Story
Share it
Top