Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम इमरान खान आज देश को करेंगे संबोधित, बोले- मैं हमेशा आखिरी गेंद तक संघर्ष करता रहा हूं

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुप्रीम कोर्ट द्वारा शनिवार को नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान कराने के फैसले के मद्देनजर इमरान खान ने कहा कि वह संघर्ष जारी रखेंगे।

पीएम इमरान खान आज देश को करेंगे संबोधित, बोले- मैं हमेशा आखिरी गेंद तक संघर्ष करता रहा हूं
X

पाकिस्तान (Pakistan) की सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से इमरान खान को बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने गुरुवार अविश्वास प्रस्ताव (No-Confidence Motion) खारिज करने और नेशनल असेंबली (National Assembly) भंग करने वाले आदेश को रद्द कर दिया है। अब शनिवार यानी नौ अप्रैल को सदन में सुबह 11 बजे इमरान खान (Imran Khan) के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होगी। वहीं कोर्ट ने 90 दिनों के भीतर आम चुनावों के कराने के फैसले को भी रद्द कर दिया है।

देश को आज संबोधित करेंगे पीएम इमरान खान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुप्रीम कोर्ट द्वारा शनिवार को नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान कराने के फैसले के मद्देनजर इमरान खान ने कहा कि वह संघर्ष जारी रखेंगे। प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि वह शुक्रवार (8 अप्रैल) को राष्ट्र को संबोधित करेंगे। यानी आज पीएम इमरान देश को संबोधित करेंगे।

मैं हमेशा आखिरी गेंद तक संघर्ष करता रहा हूं

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं हमेशा आखिरी गेंद तक संघर्ष करता रहा हूं और आगे भी करता रहूंगा। मैंने शुक्रवार को ही कैबिनेट की बैठक बुलाई है, जिसमें ताजा घटनाक्रम पर विचार विमर्श किया जाएगा।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से पहले इमरान खान ने कहा था कि वह अविश्वास प्रस्ताव खारिज करने के अदालत के फैसले को स्वीकार करेंगे। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी देश की संसद में विपक्ष द्वारा उनकी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को खारिज करने के कोर्ट के किसी भी निर्णय को स्वीकार करेगी। वहीं इमरान खान ने फैसले की घोषणा से पहले कानूनी सलाह भी मांगी थी।

और पढ़ें
Next Story