Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Price Hike In Pakistan: महंगाई पर इमरान खान के मंत्री का ये बयान हो रहा वायरल, आवाम से बोले- चीनी और रोटी कम खाएं

इमरान सरकार (Imran Khan Gpvernment) में पीओके और गिलगित बाल्टिस्तान मामलों के मंत्री अली अमीन गंडापुर (Ali Amin Gandapur) का एक बयान पाकिस्तानी मीडिया में छाया हुआ है।

Price Hike In Pakistan: महंगाई पर इमरान खान के मंत्री का ये बयान हो रहा वायरल, आवाम से बोले- चीनी और रोटी कम खाएं
X

हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान में महंगाई ने लोगों का जीवन पूरी तरह से प्रभावित कर रखा है। ऐसे में इमरान सरकार के मंत्रियों के बयान और उनकी आवाम को सलाह देते हुए नजर आ जाएंगे। अभी हाल ही में इमरान खान की सरकार (Imran Khan Gpvernment) में पीओके और गिलगित बाल्टिस्तान मामलों के मंत्री अली अमीन गंडापुर (Ali Amin Gandapur) का एक बयान पाकिस्तानी मीडिया में छाया हुआ है।

अली अमीन गंडापुर (Ali Amin Gandapur) देश की आवाम को बढ़ती महंगाई पर सलाह दे रहे हैं कि चीनी और रोटी कम खाएं। पिछले दिनों एक सभा को संबोधित करते हुए लोगों को महंगाई पर यह बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मैं चाय में चीनी के सौ दाने डालता हूं। लेकिन अब 9 दाने कम डाल लूंगा तो क्या चाय कम मीठी लगेगी। हमें खाना भी कम खाना होगा। क्या हमें अपने मुल्क के लिए ये कुर्बानी नहीं दे सकते हैं।


आगे मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि अगर 9 फीसदी महंगाई है और मैं 100 निवाला आटा खाता हूं। तो क्या मैं अपने समुदाय के लिए नौ निवाला बलिदान नहीं कर सकता? लोगों ने पेट पर पत्थर बांधकर जंग लड़ी है। महाशक्तियों को गिरा दिया गया है। हमें तय करना है कि हमें ऐसा पाकिस्तान बच्चों को देना है, जहां बच्चा पैदा होने पर किसी का कर्जदार न हो।

Next Story