Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान: आतंकी हाफिज सईद के घर के पास बम धमाके में 16 लोग घायल, देखें ब्लास्ट का लाइव वीडियो

लाहौर में आतंकी हाफिज सईद के घर के बाहर बुधवार दोपहर अचानक बड़ा धमाका हो गया। हादसे में कम से कम 16 लोगों के घायल होने की शुरुआती जानकारी मिली है।

पाकिस्तान: आतंकी हाफिज सईद के घर के पास बम धमाके में 16 लोग घायल, देखें ब्लास्ट का लाइव वीडियो
X

पाकिस्तान के लाहौर शहर में एक बड़ा धमाका हुआ है। इस हादसे में कम से कम 16 लोग घायल बताए जा रहे हैं और एक शख्स की धमाके से मौत हो गई है। धमाका मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड आंतकी हाफिज सईद के घर के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लाहौर में आतंकी हाफिज सईद के घर के बाहर बुधवार दोपहर अचानक बड़ा धमाका हो गया। सूत्रों के मुताबिक, हादसे में कम से कम 16 लोगों के घायल होने की शुरुआती जानकारी मिली है। जिन्हें जिन्ना अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस हादसे से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।


लाहौर के जौहर टाउन इलाके में हाफिज सईद के घर के पास एक गैस पाइपलाइन में अचानक धमाका हो गया। धमाके के दौरान सईद अपने घर पर मौजूद नहीं था। धमाके में आस पास के घरों को ज्यादा नुकसान हुआ है। आसपास की इमारतों की खिड़की के शीशे टूट गए। इमारतों में से एक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, धमाके की आवाज इलाके में सुनी गई।


फिलहाल इस मामले को लेकर डीआईजी इन्वेस्टिगेशन लाहौर ने बताया कि हम ब्लास्ट के कारणों की जांच कर रहे हैं। धमाके के कारण का पता लगाने के लिए घटनास्थल से सबूत जुटाए जा रहे हैं।

Next Story