Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pakistan: नेशनल असेंबली में वोटिंग से पहले जोरदार हंगामा, स्पीकर पर भड़के शहबाज शरीफ, इमरान की पत्नी भी पहुंचीं

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नेशनल असेंबली में कार्यवाही के दौरान विपक्षी नेता शाहबाज शरीफ और स्पीकर के बीच में जमकर बहस हुई।

Pakistan: नेशनल असेंबली में वोटिंग से पहले जोरदार हंगामा, स्पीकर पर भड़के शहबाज शरीफ, इमरान की पत्नी भी पहुंचीं
X

पाकिस्तान (Pakistan) में चल रहे राजनीतिक संकट के बीच सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के आदेश के बाद शनिवार को इमरान खान के खिलाफ नेशनल असेंबली (National Assembly) में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग हो रही है। वोटिंग से पहले सदन में जोरदार हंगामा हुआ, जिसके बाद कार्यवाही को एक बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया। सदन की कार्यवाही डेढ़ घंटे बाद भी शुरू नहीं हुई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सदन में कार्यवाही के दौरान विपक्षी नेता शाहबाज शरीफ और स्पीकर के बीच में जमकर बहस हुई। शरीफ ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के मुताबिक कार्रवाई होनी चाहिए। इमरान ने पाकिस्तान का भविष्य बर्बाद किया। शाहबाज शरीफ ने स्पीकर पर तंज करसे हुए कहा कि आज संविधान के साथ खड़े हैं। इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान भी संसद पहुंची हैं। इमरान खान भी संसद पहुंच चुके हैं।


बता दें कि नेशनल असेंबली दोपहर 1 बजे तक स्थगित कर दी गई थी। पीटीआई सांसदों ने असेंबली के अंदर शाहबाज शरीफ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इमरान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग को लेकर संसद की सुरक्षा बढ़ाई गई है। पाकिस्तान नेशनल असेंबली के अध्यक्ष असद कैसर ने कहा कि आज अंतर्राष्ट्रीय साजिश के मुद्दे पर भी चर्चा होनी चाहिए। ऐसे में स्पीकर एक बार फिर विपक्ष का गेम बदल सकते हैं।

और पढ़ें
Next Story