Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान का आरोप, भारत ने CPEC को तबाह करने के लिए दिए 80 अरब रुपये

विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कथित भारतीय आतंकवाद पर आज डोजियर पेश किया है। कुरैशी का कहना है कि भारत ने सीपीईसी को बर्बाद करने के लिए 80 अरब रुपये दिए हैं।

पाकिस्तान का आरोप, भारत ने CPEC को तबाह करने के लिए दिए 80 अरब रुपये
X

विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी

जम्‍मू-कश्‍मीर में भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई से बौखलाए पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी और सेना के प्रवक्‍ता ने भारत बड़ा आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने दावा किया है कि भारत के प्राधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशन में भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ को चीन के ड्रीम प्रॉजेक्‍ट चाइना-पाकिस्‍तान इकनॉमिक कॉरिडोर को तबाह करने के लिए 80 अरब रुपये दिये हैं और 700 आतंकी तैयार किए हैं।

विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कथित भारतीय आतंकवाद पर आज डोजियर पेश किया है। कुरैशी का कहना है कि भारत ने सीपीईसी को बर्बाद करने के लिए 80 अरब रुपये दिए हैं। भारत ने 700 लोगों की मिलिशिया बनाई है। जोकि बलूचिस्‍तान में सीपीईसी को निशाना बनाते रहेंगे। भारत का इरादा नेक नहीं है। कुरैशी ने भारत पर अपनी जमीन का इस्‍तेमाल करके पाकिस्‍तान में आतंकवाद को फैलाने का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि यही नहीं भारत, अफगानिस्‍तान की जमीन का इस्‍तेमाल भी पाकिस्‍तान पर हमले के लिए कर रहा है।

पाकिस्‍तानी विदेश मंत्री ने चेतावनी दी कि आने वाले समय में पाकिस्‍तान में आतंकी हमले बढ़ सकते हैं। उधर, पाकिस्‍तानी सेना के प्रवक्‍ता ने कहा है कि देश में हो रहे आतंकवादी घटनाओं के पीछे भारत का हाथ है। भारत बीएलए, बीआरए और तहरीक-ए-तालिबान (टीटीपी) को मदद दे रहा है।

और पढ़ें
Next Story