Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UAE में पाक विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी बोले- भारत फिर कर सकता है सर्जिकल स्ट्राइक

शाह महमूद कुरैशी ने आगे कहा, मुझे इस बात की भी जानकारी है कि भारत ने इसके लिए अपने महत्वपूर्ण सहयोगियों से अनुमोदन लेने का प्रायस भी किया है।

UAE में पाक विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी बोले- भारत फिर कर सकता है सर्जिकल स्ट्राइक
X

पाकिस्तान विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी, फोटो फाइल

पाकिस्तान वर्तमान समय में खौफ के महौल में जी रहा है। क्योंकि पड़ोसी देश पाकिस्तान पर इंडियन आर्मी के पराक्रम का खौफ छाया हुआ है। पाकिस्तान को डर सता रहा है कि भारत कहीं सर्जिकल स्ट्राइक न कर दे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यूएई में आज पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा है कि पाकिस्तान के पास भारत द्वारा आगामी सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत हैं। विदेश मंत्री का कहना है कि खुफिया स्रोतों से जानकारी मिली है कि भारत पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की योजना बना रहा है।

शाह महमूद कुरैशी ने आगे कहा, मुझे इस बात की भी जानकारी है कि भारत ने इसके लिए अपने महत्वपूर्ण सहयोगियों से अनुमोदन लेने का प्रायस भी किया है। शाह का आरोप है कि भारत में बढ़ते गंभीर आंतरिक मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की योजना बनाई जा रही है।

जानकारी के लिए आपको बता दें पाकिस्तान की तरफ से इस तरह का बयान पहले भी आ चुका है। हाल ही में पाकिस्तान के न्यूज पेपर में लिखा गया था, खुफिया एजेंसियों से संकेत मिले हैं कि दिल्ली में जारी किसान प्रदर्शनों से ध्यान को हटाने के लिए भारत कोई न कोई दुस्साहस कर सकता है।

न्यूज पेपर में सेना के सूत्रों के हवाले से लिखा था, सर्जिकल स्ट्राइक की आशंका होने के चलते पाकिस्तान ने भारत से लगे बॉर्डरों पर सैनिकों को हाई अलर्ट कर दिया है। ताकि भारत के किसी भी दुस्साहस का जवाब दिया जा सके।

और पढ़ें
Next Story