Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: सियालकोट आर्मी कैंट में इस वजह से हुए सिलसिलेवार धमाके, सेना ने कर दिया खुलासा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, द डेली मिलाप ने ट्वीट कर बताया कि पाकिस्तान में सियालकोट सैन्य अड्डे पर कई धमाके हुए।

Viral Video: सियालकोट आर्मी कैंट में इस वजह से हुए सिलसिलेवार धमाके, सेना ने कर दिया खुलासा
X

पाकिस्तान (Pakistan) के उत्तरी इलाके में बसे सियालकोट (Sialkot) शहर में आर्मी कैंट में एक बड़ा धमाका हुआ है। सूत्रों ने दावा किया कि धमाका सियालकोट में सेना के एक बैरक में हुआ यानी आर्मी एम्युनेशन डिपो (Army Amunition Depot) में आग लगी है। इलाके में विस्फोट की आवाज रूक रूक कर सुनी जा सकती है।

इस धमाके के बाद पाकिस्तानी सेना की ओर से बयान जारी कर बताया गया कि विस्फोट शॉर्ट-सर्किट की वजह से हुआ था। सियालकोट गैरीसन के पास एक गोला बारूद शेड में आकस्मिक आग लग गई।

घटना से पहले की रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, द डेली मिलाप ने ट्वीट कर बताया कि पाकिस्तान में सियालकोट सैन्य अड्डे पर कई धमाके हुए हैं। शुरुआती रिपोर्ट से संकेत मिले हैं कि ये धमाका गोला बारूद भंडारण क्षेत्र में हुआ है। स्थानीय लोगों ने तेज आवाज और उसके साथ आग से निकलने वाली विस्फोट को देखा है। विस्फोट की आवाज पंजाब प्रांत के छावनी क्षेत्र के पास सुनी गई।

विस्फोट के बाद एक बड़ी आग जलती हुई दिखाई वीडियो में दिखी जा सकती है। किस तरह से एक के बाद एक धमाके हो रहे हैं। असली विस्फोट के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। इस घटना के वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पटाखों की तरह बम फट रहे हैं। कई गोले आसपास के इलाके में जाते भी दिख रहे हैं। हर तरफ आग की लपटें नजर आ रही हैं।

और पढ़ें
Next Story